दूल्हे का मुंह बांधती दिखीं फराह खान, सामने आईं राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की अनदेखी तस्वीरें

DA Image

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 15 नवंबर 2021 को शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। शादी में शामिल हुए मेहमान लगातार इस जोड़े की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने में लगे हुए हैं. इसी बीच फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के जरिए फराह खान ने भी दोनों को विश किया है.

फराह खान ने लिखी ये बात

फराह खान ने राजकुमार राव और पत्रलेखा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए एक खूबसूरत कैप्शन लिखा है। फराह ने लिखा, ‘आप उस व्यक्ति से शादी नहीं करते जिसके साथ आप रह सकते हैं… आप उस व्यक्ति से शादी करते हैं जिसके बिना आप नहीं रह सकते… राजकुमार राव और पत्रलेखा… यह सबसे खूबसूरत और भावनात्मक शादी रही है और मुझे पता है यह इस तरह होने जा रहा है। लव यू राजू और गोल्डी…’ फराह खान के इस पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर आम जनता खूब रिएक्शन दे रही है.

फराह ने बांधा दूल्हे का मुंह

फराह खान ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर राजकुमार राव की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में फराह खान राजकुमार राव का चेहरा बांधती नजर आ रही हैं। फराह खान और राजकुमार राव की इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

11 साल तक एक-दूसरे को डेट किया

राजकुमार राव और पत्रलेखा एक दूसरे को 11 साल से डेट कर रहे हैं। 11 साल साथ रहने के बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। चंडीगढ़ में राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की रस्में पूरी हो गई हैं। फराह खान, हुमा कुरैशी और साकिब सलीम सहित इस जोड़े की शादी में फिल्म उद्योग के बहुत कम लोग शामिल हुए।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here