दिवाली से पहले यह कंपनी लॉन्च कर सकती है बेहद सस्ती ई बाइक

Go Zero Mobility Electric Vehicle

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रिटेन की ई बाइक बनाने वाली कंपनी गो जीरो मोबिलिटी (Go Zero Mobility) अगले महीने यानि नवंबर में भारत में ई बाइक को लॉन्च कर सकती है.

Go Zero Mobility-Electric Vehicle (सांकेतिक) (Photo Credit: Go Zero Mobility)

नई दिल्ली:

भारत में इलेक्ट्रिक गाड़ियों (Electric Vehicle) को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है. कई वाहन कंपनियां ग्राहकों के लिए नए-नए उत्पाद लॉन्च कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रिटेन की ई बाइक बनाने वाली कंपनी गो जीरो मोबिलिटी (Go Zero Mobility) अगले महीने यानि नवंबर में भारत में ई बाइक को लॉन्च कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह ई बाइक काफी किफायती होने के साथ ही इसका रखरखाव भी काफी आसान होगा.

यह भी पढ़ें: Maruti Suzuki Alto के दो दशक पूरे, अब तक रिकॉर्ड 40 लाख कारें बिकीं

7 नवंबर 2020 को लॉन्च हो सकती है ई बाइक
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले महीने 7 नवंबर 2020 को कंपनी ई बाइक को लॉन्च कर सकती है. कंपनी की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक भारत में 2 इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च किया जा सकता है. कंपनी Go Zero Pro और Go Zero Lite को लॉन्च करने की योजना बना रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह ई बाइक अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगी. इसके अलावा कंपनी ने चालू वित्त वर्ष के अंत तक 3 हजार ई बाइक की बिक्री का लक्ष्य रखा है.

यह भी पढ़ें: Hero MotoCorp ने लॉन्च की Glamour Blaze, कीमत 72,000 रुपये से शुरू

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार फुल चार्ज करने पर नई ई बाइक से 25 किलोमीटर का सफर किया जा सकेगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी कोलकाता में अपने ई बाइक के उत्पादन में लगी हुई है. साथ ही कंपनी मानेसर में भी अपना मैन्युफैक्चरिंग प्लांट खोलने की योजना बना रही है. फिलहाल कंपनी की ओर से इन ई बाइक्स की कीमतों के बारे में जानकारी साझा नहीं की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की नई ई बाइक्स में लगी बैटरी को सौ फीसदी चार्ज होने में करीब साढ़े तीन घंटे लगने की संभावना है. 

संबंधित लेख



First Published : 14 Oct 2020, 02:13:44 PM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link