दिवाली पर अपने प्रियजनों को यह विशेष एनिमेटेड व्हाट्सएप स्टिकर भेजें, देखें कि कैसे डाउनलोड करें और साझा करें

DA Image

इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप ने एंड्रॉइड और आईओएस यूजर्स के लिए एक नया स्पेशल दिवाली एनिमेटेड स्टिकर पैक पेश किया है। इन नए दिवाली एनिमेटेड स्टिकर का उपयोग करते हुए, कंपनी महामारी के समय में सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए त्योहार मनाने का अनुभव प्रदान करना चाहती है।

इन बातों को ध्यान में रखते हुए WhatsApp ने खास तौर पर दिवाली के लिए एनिमेटेड स्टिकर्स पेश किए हैं। इन स्टिकर्स का इस्तेमाल कर यूजर्स सोशल डिस्टेंसिंग के महत्व को ध्यान में रखते हुए अपने घरों में आराम से एक-दूसरे को दिवाली की शुभकामनाएं भेज सकेंगे। कैसे करें डाउनलोड, आइए बताते हैं…

यह भी पढ़ें- सड़क की स्पीड लिमिट पार होने पर गूगल मैप करेगा अलर्ट, बस इस सेटिंग को ऑन करें

व्हाट्सएप पर दिवाली स्टिकर कैसे डाउनलोड और साझा करें:
वॉट्सऐप के इन खास स्टिकर पैक में बेहद फनी और कलरफुल स्टिकर्स मिलते हैं। इस स्टिकर पैक में ऐसे स्टिकर हैं जो केवल दिवाली के लिए डिज़ाइन किए गए हैं और डिफ़ॉल्ट स्टिकर ट्रे में आसानी से मिल सकते हैं। यदि आप इसे ट्रे में नहीं देख सकते हैं, तो जांचें कि व्हाट्सएप के लिए कोई नया अपडेट पैडिंग नहीं है। वैसे भी सभी यूजर्स को कुछ ही दिनों में स्टीकर पैक मिल जाना चाहिए। अगर आप इस ‘हैप्पी दिवाली’ स्टिकर पैक को डाउनलोड करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं संपर्क सुमौली दत्ता द्वारा बनाए गए स्टिकर पैक पर क्लिक करें। व्हाट्सएप पर दिवाली स्टिकर खोजने, जोड़ने और साझा करने के लिए नीचे दिए गए सरल चरणों का पालन करें।

यह भी पढ़ें- डिलीट हुए WhatsApp चैट भी होंगे रिकवर, बस करना है ये काम

1. कोई भी व्हाट्सएप चैट खोलें जहां आप स्टिकर भेजना चाहते हैं।
2. चैट बार में स्माइली आइकन पर क्लिक करें। इमोजी बोर्ड के नीचे से स्टिकर आइकन चुनें। (आईओएस के लिए यह टेक्स्ट बार के दाईं ओर है। एंड्रॉइड के लिए, स्टिकर आइकन जीआईएफ विकल्प के बगल में है)।
3. इसके बाद, ‘प्लस’ आइकन पर टैप करें और हैप्पी दिवाली स्टिकर पैक देखें। यदि आप इसे नहीं ढूंढ पा रहे हैं, तो इसे यहां खोजें संपर्क के माध्यम से डाउनलोड करें। हैप्पी दिवाली स्टिकर पैक चुनें और डाउनलोड पर क्लिक करें।
4. डाउनलोड प्रक्रिया पूरी होने के बाद, अपनी चैट पर वापस जाएं। स्टिकर पैक अब आपके स्टिकर बोर्ड में दिखाई देगा, और आप इन स्टिकर को अपनी इच्छानुसार किसी भी चैट में जोड़ सकते हैं।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here