थ्रोबैक: खचाखच भरे सेट पर जब नूतन ने भड़क कर संजीव कुमार को थप्पड़ जड़ दिया, जानिए क्या थी इसके पीछे की वजह?

Throwback: जब भरे सेट पर नूतन ने गुस्से में आकर संजीव कुमार को जड़ दिया था थप्पड़, जानिए क्या थी इसके पीछे की वजह?

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में शुमार संजीव कुमार भले ही इस दुनिया में न हों लेकिन उनकी एक्टिंग को लोग आज भी याद करते हैं. बहुत ही कम उम्र में इस अभिनेता का निधन हो गया। लेकिन उन्होंने अपने करियर की सभी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी है. लोगों ने उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया। वह ‘शोले’ और ‘मोहब्बत और खुदा’ जैसी फिल्मों से काफी चर्चा में रहे हैं। लेकिन फिल्मों के साथ-साथ वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं।

संजीव कुमार का नाम बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा। जिसमें से उनका नाम नूतन के साथ चर्चा में था जब नूतन ने पूरे सेट पर जाकर गुस्से में संजीव कुमार को थप्पड़ मार दिया। दरअसल, दोनों उस वक्त फिल्म ‘देवी’ की शूटिंग कर रहे थे। हालांकि नूतन ने शूटिंग के दौरान अपने किसी को-स्टार से बात नहीं की, लेकिन फिल्म ‘देवी’ की शूटिंग के दौरान उनकी संजीव कुमार से अच्छी दोस्ती हो गई। ऐसे में दोनों के अफेयर की खबरें भी मीडिया में आने लगीं. जब नूतन को इस बात का पता चला तो वह भड़क गई।

यह भी पढ़ें:- जब सलीम खान नहीं दे पाए सलमान खान की स्कूल फीस, भुगतनी पड़ी सजा

संजीव कुमार को थप्पड़ मारा गया था

इतना ही नहीं एक अखबार ने संजीव कुमार और नूतन को लेकर खबर छापी कि नूतन अपनी शादी से खुश नहीं है और जल्द ही वह संजीव कुमार से शादी करने वाली है। खबरों के मुताबिक इन खबरों के बारे में नूतन को पता चला। साथ ही उन्हें यह भी पता चला कि यह अफवाह किसी और ने नहीं बल्कि खुद संजीव कुमार ने फैलाई थी। यह जानकर नूतन गुस्से से आग बबूला हो गई। उन्होंने गुस्से में सेट पर जाकर संजीव कुमार को थप्पड़ मार दिया।

उन्हें अपनी जगह दिखाने की जरूरत थी

इस बारे में बात करते हुए नूतन ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मुझे उनकी जगह उन्हें दिखाना था। मुझे जो कुछ कहना चाहिए था, उसके बाद मैं शांत हुआ और कहा ‘चलो लव सीन खत्म करते हैं’ और हमने सीन भी खत्म कर दिया।” आपको बता दें कि संजीव कुमार के बारे में यह भी कहा जाता था कि वह हेमा मालिनी को बहुत पसंद करते थे। वह उससे शादी करना चाहता था। उसने हेमा मालिनी को शादी के लिए प्रपोज किया। लेकिन उसने संजीव कुमार के प्रस्ताव को ठुकरा दिया और उसने धर्मेंद्र से शादी कर ली।

यह भी पढ़ें:- शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की गलती से बुरी तरह घायल हुए थे विनोद खन्ना, बुरी तरह घायल हुए थे अभिनेता

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here