त्योहारी सीजन में लोगों ने जमकर खरीदी इस कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर, बिक्री में हुआ दोगुना

Hero_electric_studio.jpg

इस साल फेस्टिव सीजन में हीरो इलेक्ट्रिक के स्कूटर की अच्छी बिक्री हुई। बिक्री में इस उछाल से कंपनी भी उत्साहित है।

नई दिल्ली। भारतीय इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक ने इस साल त्योहारी सीजन में जबरदस्त मुनाफा कमाया है। कंपनी ने इस साल 1 अक्टूबर से 15 नवंबर के दौरान कुल 24,000 यूनिट इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री की, जो कंपनी की रिकॉर्ड बिक्री है। पिछले साल के फेस्टिव सीजन में कंपनी ने 11,339 यूनिट्स की बिक्री की थी। ऐसे में इस साल कंपनी ने दोगुने से ज्यादा सेल्स के साथ शानदार काम किया है, जिससे कंपनी में जबरदस्त उत्साह है.

हीरो इलेक्ट्रिक की रिकॉर्ड बिक्री के पीछे का कारण

जहां लोग संशोधित FAME II नीति और पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमत से परेशान थे, वहीं इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग भी बढ़ गई। पेट्रोल-डीजल वाहनों की तुलना में इलेक्ट्रिक वाहनों पर सब्सिडी भी सरकार द्वारा अधिक दी जाती है। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए हीरो इलेक्ट्रिक ने पिछले साल के त्योहारी सीजन की तुलना में अपने इलेक्ट्रिक वाहनों जैसे ई-स्कूटर, ई-बाइक और ई-साइकिल पर ’30 दिन, 30 बाइक’ जैसे आकर्षक ऑफर पेश किए हैं। इस साल दोगुने से ज्यादा की बिक्री

यह भी पढ़ें- 2024 तक भारत में लॉन्च कर सकती है Oppo की इलेक्ट्रिक गाड़ी, जानें डिटेल्स

इलेक्ट्रिक वाहन क्रांति

हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा, “हमने इस त्योहारी सीजन में अपने शोरूम में 2 स्पष्ट संकेत देखे। ग्राहकों के एक बड़े वर्ग ने पर्यावरण और इसकी स्थिरता को ध्यान में रखते हुए पेट्रोल बाइक के बजाय हमारी कंपनी की इलेक्ट्रिक बाइक का विकल्प चुना है। यह हीरो और E2W उद्योग के लिए एक बड़ी वृद्धि और इलेक्ट्रिक वाहन क्रांति को चलाने के लिए अच्छा संकेत है, जो वायु प्रदूषण को कम करने और हमारे शहरों को एक बेहतर जगह बनाने में मदद करेगा। ”

Hero_electric-scooters.png

यह भी पढ़ें- Ola Electric के S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर में होगी देरी, जानें वजह











,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here