तलाक से पहले मलाइका अरोड़ा ने पूछी बेटे की राय, बेटे ने कहा- पिता की जगह मां के साथ रहें

मलाइका अरोड़ा ने तलाक से पहले बेटे से पूछी राय, पिता की जगह मां के साथ रहने की बेटे ने कही बात

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के ब्रेकअप की खबरें चर्चा में थीं। सट्टेबाजी में अरबाज की संलिप्तता भी इस जोड़े की शादी टूटने की वजह बताई जा रही है। एक्ट्रेस ने अरबाज की इस लत को दूर करने की भी पूरी कोशिश की। कहा जाता है कि दोनों के बेटे अरहान ने इस दौरान एक बार ऐसी बात कह दी कि मलाइका को रिश्ता टूटने में देर नहीं लगी.

बेटे ने माँ का समर्थन किया
दरअसल, जब मलाइका को इस खबर के जरिए पता चला कि सट्टे में उनके पति का करीब 3 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है तो एक्ट्रेस ने उन्हें समझाने की कोशिश की। मलाइका ने अरबाज को बेटे के बारे में सोचने के बाद भी सुधरने की हिदायत दी थी। हालांकि अरबाज पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार इस दौरान एक्ट्रेस ने बेटे अरहान के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की थी. बेटे ने मां का समर्थन किया और पिता का विरोध किया। कहा जाता है कि अरहान ने कहा था कि अगर मां अपने पिता से अलग रहकर खुश हो सकती है तो वह भी पिता के साथ नहीं रहना चाहेगा। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मलाइका ने अरबाज से अलग होने का फैसला किया। जब अरबाज को अरहान की बात का पता चला तो उन्होंने अपने बेटे को कस्टडी लेने के बारे में सोचा भी नहीं था.

यह भी पढ़ें: करीना कपूर खान ने घर पर रखी पार्टी, ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंची मलाइका अरोड़ा

अरबाज-मलाइका की लव स्टोरी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज और मलाइका की मुलाकात 1993 में एक कॉफी कमर्शियल की शूटिंग के दौरान हुई थी। यहीं से उनकी दोस्ती शुरू हुई और दोनों ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया। इसके बाद साल 1998 में दोनों ने शादी कर ली। शादी के 4 साल बाद उनके घर में एक बेटे का जन्म हुआ। इसका नाम अरहान रखा गया। 2017 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया। करीना कपूर के रेडियो शो पर मलाइका ने तलाक के फैसले पर कहा था, यह बहुत आसान नहीं है। आपके जीवन में इससे बड़ा कोई निर्णय नहीं हो सकता। आखिर इसके लिए कोई न कोई दोषी है। आपको किसी चीज पर उंगली उठानी होगी। मुझे लगता है कि यह आम लोगों का स्वभाव है। हमने हर चीज पर चर्चा की और फिर फैसला किया कि अलग होना सबसे अच्छा है, क्योंकि हम चीजों को एक-दूसरे के लिए इतना बुरा बना रहे थे, जिससे हमारे आसपास के सभी लोगों का जीवन प्रभावित हो रहा था। यदि आप एक ऐसे विवाह में हैं जो आहत कर रहा है, तो आपको स्वाभिमान के साथ अलग होना चाहिए।’

यह भी पढ़ें: बेटी की मां बनना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा, ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में किया खुलासा

गौरतलब है कि अब मलाइका और अर्जुन कपूर के अफेयर के चर्चे आम हैं। उन्हें अक्सर एक साथ देखा जाता है और प्रतीकात्मक रूप से रिश्ते का प्रतिनिधित्व करते हैं।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here