डुअल कैमरा के साथ असूस वीवोबुक 13 स्लेट लॉन्च, डिटेचेबल कीबोर्ड मिलेगा; कीमत देखें

DA Image

आसुस वीवोबुक 13 स्लेट 2-इन-1 लॉन्च हो गया है। हाइब्रिड डिवाइस डिटेचेबल कीबोर्ड और OLED टचस्क्रीन डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। यह इंटेल पेंटियम सिल्वर एन6000 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और आसुस पेन 2.0 स्टाइलस को सपोर्ट करता है जिसे चुंबकीय पेन होल्डर में स्टोर किया जा सकता है। आसुस वीवोबुक 13 स्लेट में दो कैमरे हैं – एक आगे की तरफ और दूसरा स्क्रीन के पीछे। डिवाइस को तीन संस्करणों में लॉन्च किया गया है और इसमें बेहतर कॉल गुणवत्ता के लिए एआई शोर रद्द करने वाला ऑडियो है।

आसुस वीवोबुक 13 स्लेट के बेसिक स्पेसिफिकेशंस
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आसुस वीवोबुक 13 स्लेट विंडोज 11 होम पर चलता है। इसमें OLED डॉल्बी विजन के साथ 13.3 इंच का फुल-एचडी+ (1,920×1,080 पिक्सल) पैनटोन-कंप्लेंट टचस्क्रीन डिस्प्ले, 16:9 आस्पेक्ट रेशियो, 550 निट्स ऑफ पीक ब्राइटनेस, 100% डीसीआई-पी3 कलर सरगम ​​कवरेज, 0.2 एमएस रिस्पॉन्स है। टाइम और टीयूवी रीनलैंड आई सर्टिफिकेशन। यह इंटेल पेंटियम सिल्वर एन6000 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे इंटेल यूएचडी ग्राफिक्स के साथ जोड़ा गया है और 8 जीबी तक रैम है। Asus VivoBook 13 Slate में 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज है।

यह भी पढ़ें- नए iPhone 13 पर शानदार बचत! यहां मिल रहा है 24 हजार रुपये तक का डिस्काउंट, देखें डिटेल्स

कैमरों की बात करें तो, आसुस वीवोबुक 13 स्लेट में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट के साथ एक एकीकृत 50Whr बैटरी है और यह 65W एसी एडाप्टर के साथ बंडल में आता है। कंपनी का दावा है कि यह लैपटॉप महज 39 मिनट में 60 फीसदी चार्ज हो जाता है। पावर बटन फिंगरप्रिंट सेंसर के रूप में भी दोगुना हो जाता है। पोर्ट में दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक 3.5 मिमी ऑडियो पोर्ट और एक माइक्रोएसडी कार्ड रीडर शामिल हैं। जैसा कि उल्लेख किया गया है, आसुस वीवोबुक 13 स्लेट में आसुस पेन 2.0 स्टाइलस है जो चार स्वैपेबल पेन टिप्स, ब्लूटूथ सपोर्ट और एक-क्लिक फ़ंक्शन के साथ आता है। डिवाइस में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ क्वाड-स्पीकर ऑडियो सिस्टम और एक स्मार्ट एम्पलीफायर तकनीक है।

यह भी पढ़ें- JioPhone आज से उपलब्ध: WhatsApp से कैसे करें बुकिंग; पूरा ईएमआई विवरण देखें

आसुस वीवोबुक 13 स्लेट कीमत और उपलब्धता
नए आसुस वीवोबुक 13 स्लेट की शुरुआती कीमत 599 डॉलर (करीब 44,604 रुपये) है। यह एक कीबोर्ड कवर, किकस्टैंड और नए आसुस पेन 2.0 स्टाइलस के साथ आता है। आसुस वीवोबुक 13 स्लेट तीन संस्करणों में उपलब्ध होगा, जिसमें स्टीवन हैरिंगटन और फिलिप कोलबर्ट के सहयोग से डिजाइन किए गए दो कलाकार संस्करण शामिल हैं, जो आधुनिक पॉप संस्कृति को प्रतिबिंबित करने के लिए थीम पर आधारित हैं। यूएस में डिवाइस की सटीक उपलब्धता का विवरण अभी तक ज्ञात नहीं है, लेकिन आर्टिस्ट एडिशन के 2022 की शुरुआत में उपलब्ध होने की उम्मीद है।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here