डब्ल्यूटीसी फाइनल 2021: साउथेम्प्टन में भारी बारिश के बादल

DA Image

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे क्रिकेट फैंस के लिए साउथेम्प्टन से बुरी खबर आ रही है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल मैच से पहले साउथेम्प्टन में भारी बारिश हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, टेस्ट का पहला दिन बारिश के कारण धुल सकता है। रविचंद्रन अश्विन ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोर पर साउथेम्प्टन की एक फोटो शेयर की है, जिसमें बारिश होती दिख रही है. भारत की टीम ने WTC फाइनल्स के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है। टीम में मोहम्मद सिराज पर इशांत शर्मा के अनुभव को प्राथमिकता दी गई है।

सचिन तेंदुलकर ने कहा, इशांत शर्मा नहीं, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में इस भारतीय तेज गेंदबाज की भूमिका होगी सबसे अहम

रवींद्र जडेजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक छोटा वीडियो भी साझा किया, जिसमें एजिस बाउल का मैदान कवर से ढका हुआ दिखाई दे रहा है और तेज बारिश हो रही है। मौसम रिपोर्ट्स के मुताबिक, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल सभी पांच दिनों में बादल छाए रहने की संभावना है। टीम इंडिया ने डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन की जोड़ी पर भरोसा जताया है। वहीं, हनुमा विहारी को भी बल्लेबाजी में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई है। टीम ने ओपनर के तौर पर शुभमन गिल पर भरोसा दिखाया है।

WTC फाइनल 2021: टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी या गेंदबाजी? सौरव गांगुली ने विराट कोहली को दी ये खास सलाह

इशांत शर्मा को जसप्रीत बुमराह मोहम्मद शमी के साथ एक तेज गेंदबाज के रूप में प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है. इशांत को अनुभव का फायदा मिला और टीम में जगह मिली। माना जा रहा था कि सिराज के विदेशी धरती पर जबरदस्त प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है। साउथेम्प्टन में मौसम को देखते हुए फाइनल में तेज गेंदबाजों का दबदबा रहने की उम्मीद है।

सम्बंधित खबर

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here