टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के रिश्ते को लेकर जैकी श्रॉफ ने किया बड़ा खुलासा

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के रिश्ते को लेकर जैकी श्रॉफ ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ ने अपनी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। उनके बेटे टाइगर श्रॉफ ने भी कम समय में इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है। वह एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रहे हैं। लोगों के बीच उनकी जबरदस्त लोकप्रियता है। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा टाइगर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। वह एक्ट्रेस दिशा पटानी को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने कभी भी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

जैकी श्रॉफ ने किया खुलासा
टाइगर और दिशा पटानी को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। दोनों आए दिन लंच और डिनर डेट पर जाते रहते हैं। दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में दिशा पटानी ने टाइगर और उनकी बहन कृष्णा के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। टाइगर और दिशा भले ही अपने रिश्ते की सच्चाई छुपाते रहे हों, लेकिन अब जैकी श्रॉफ ने टाइगर के रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि टाइगर 25 साल की उम्र से डेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने पहली बार दोनों बच्चों के साथ शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर

Tiger_shroff_disha_patani.jpg

25 साल की उम्र से डेटिंग
जैकी श्रॉफ ने कहा, ‘मेरे बेटे ने 25 साल की उम्र में डेटिंग शुरू कर दी थी और वे वाकई अच्छे दोस्त हैं। मुझे नहीं पता कि उन्होंने अपने भविष्य के लिए क्या फैसला किया है, लेकिन मुझे एक बात का यकीन है कि टाइगर अपने काम को लेकर काफी फोकस्ड हैं। इसके बाद वह आगे कहते हैं, ‘कोई भी, चाहे वह उसकी मां, पिता, बहन या प्रेमिका हो, टाइगर के लिए उसके काम से ज्यादा मायने नहीं रखता। टाइगर और उनके काम के बीच कोई नहीं आ सकता। वह अपने काम पर काफी फोकस कर रहे हैं जो कि अच्छा है।

यह भी पढ़ें: करोड़ों कमाने के बावजूद किराए के घर में रहते हैं ये सितारे

मैं अपने भाई के लिए बहुत प्रोटेक्टिव हूं
इससे पहले टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ भी अपने रिश्ते पर बात कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि टाइगर अपने फैसले लेने के लिए किसी पर निर्भर नहीं हैं। वह कहती हैं, ‘मैं अपने भाई को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हूं, लेकिन वह वयस्क है और अपने फैसले खुद ले सकता है। वह जानता है कि उसके लिए क्या सही है। मुझे नहीं लगता कि मैं अपने भाई को कोई सलाह देना चाहता हूं। बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों साथ में वेकेशन पर जाते हैं। टाइगर की बहन कृष्णा भी उनके साथ रहती हैं। दिशा और कृष्णा एक दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त हैं।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here