जैकलीन फर्नांडिज हुईं टॉपलेस, फोटो हो रही है वायरल.. जानें किन अभिनेत्रियों के बोल्ड फोटोशूट से मच चुका है बवाल

photo_2021-03-13_20-32-55.jpg

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। जैकलीन की सोशल मीडिया पर बढ़िया फैन फॉलोइंग है। उनकी हर फोटो को खूब पसंद भी किया जाता है। हाल ही में जैकलीन ने अपनी टॉपलेस फोटो शेयर कर दी है जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं। जैकलीन ने सोफे पर लेटकर टॉपलेस पोज दिया है। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बोल्ड फोटो को शेयर किया है जिसमें कैप्शन दिया है- वावा।

जैकलीन फर्नांडिज की इस फोटो को सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी खूब पसंद कर रहे हैं। उर्वशी रौतेला ने जैकलीन को गॉडेस बताया है। उन्होंने कहा- इंटरनेट आज पिघल जाएगा। जैकलीन को बोल्ड फोटोशूट के लिए खूब तारीफें मिल रही हैं। वहीं कुछ यूजर्स जैकलीन को उनके टॉपलेस फोटो को लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

दिशा पाटनी

जैकलीन ऐसी पहली एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्होंने इस तरह का टॉपलेस फोटोशूट करवाया है। इससे पहले भी कई अभिनेत्रियां टॉपलेस होकर तहलका मचा चुकी हैं। दिशा पटानी (Disha Patani) अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो अक्सर ही बिकिनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। दिशा सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए टॉपलेस फोटोशूट करा चुकी हैं।

disha-patani-topless-picture.jpg

आलिया भट्ट

इस कड़ी में आलिया भट्ट भी पीछे नहीं हैं। उन्होंने भी बिल्ली के साथ टॉपलेस पोज दिया था। आलिया ने अपने हाथ में बिल्ली को पकड़कर अपनी बॉडी को कवर किया था। आलिया के इस फोटोशूट को देखकर लोग हैरान रह गए थे।

aliabhatt_topless.png

काजल अग्रवाल

साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने टॉपलेस फोटोशूट से सभी को हैरान कर दिया था। काजल का बोल्ड अंदाज देखकर फैंस के होश उड़ गए थे।

kajal_aggarwal.jpg

लीजा हेडन

मॉडल और एक्ट्रेस लीजा हेडन तीसरी बार मां बनने वाली हैं। उनकी फिट बॉडी को देखकर सेलेब्स भी उनकी तारीफ करते हैं। लीजा ने टॉपलेस फोटोशूट कराकर इंटरनेट पर आग लगा दी थी।

lisahaydon.jpg


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here