जेल से छूटने के बाद आर्यन पर सख्त हुए शाहरुख खान और गौरी खान, बेटे के लिए बनाए तीन सख्त नियम

जेल से छूटने के बाद आर्यन पर सख्त हुए शाहरुख खान और गौरी खान, बेटे के लिए बनाए तीन सख्त नियम

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान काफी समय से चर्चा में हैं। उनके बड़े बेटे आर्यन खान को 2 अक्टूबर की रात को ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उन्हें आर्थर रोड जेल में शिफ्ट कर दिया गया था। बेटे की जमानत के लिए शाहरुख और गौरी ने पूरी कोशिश की थी। लेकिन इसके बावजूद आर्यन को 26 दिन जेल की सजा काटनी पड़ी। उन्हें 28 अक्टूबर को जमानत मिली थी। जिसके बाद शाहरुख और गौरी ने बड़े ही धूमधाम से बेटे का स्वागत किया. मन्नत को भी सजाया गया।

हालांकि अब खबरें हैं कि शाहरुख और गौरी ने आर्यन के लिए सख्त नियम बनाए हैं जिनका उन्हें जेल से बाहर आते ही पालन करना होगा। ‘बॉलीवुड लाइफ’ के मुताबिक किंग खान परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया कि आर्यन खान के जेल से घर पहुंचते ही शाहरुख खान और गौरी खान ने तीन नियम बनाए हैं. सबसे पहले तो आर्यन को अपने बारे में मीडिया में चल रही खबरों से दूर रखना होगा। क्योंकि ऐसी खबरों का उन पर बुरा असर पड़ सकता है।

आर्यन_खान_.jpg

दूसरा यह कि आर्यन खान की कंपनी पर कड़ी नजर रखी जाएगी। वह किससे मिलता है, किसके साथ रहता है या फोन पर कौन बात करता है, इस पर भी नजर रखी जाएगी। क्योंकि शाहरुख और गौरी नहीं चाहते कि आर्यन किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रहे जो उनके लिए फिर से परेशानी खड़ी करे।

वहीं तीसरे नियम को लेकर कहा जा रहा है कि आर्यन खान को कुछ समय के लिए पब्लिक अपीयरेंस से दूर रखा जाएगा. आर्यन को तब तक बाहर नहीं जाने दिया जाएगा जब तक सब कुछ ठीक नहीं हो जाता। क्योंकि ऐसे में उन्हें अजीब स्थितियों से बचाया जा सकता है – लोगों के सवाल या प्रतिक्रिया।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here