जानिए क्या करती हैं बोनी कपूर की बड़ी बेटी, क्यों रहती है फिल्म इंडस्ट्री से दूर

जानिए क्या करती हैं बोनी कपूर की सबसे बड़ी बेटी, क्यों रहती हैं फिल्म इंडस्ट्री से दूर

नई दिल्ली: जहां कई स्टार किड्स बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं और नाम कमा भी रहे हैं. वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली है और तरह-तरह के प्लेटफॉर्म को अपनी मंजिल बना रहे हैं. इन्हीं में से एक हैं मशहूर डायरेक्टर बोनी कपूर की बड़ी बेटी अंशुला।

बोनी कपूर के दो बच्चे हैं, अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर, जिन्होंने फिल्म उद्योग में प्रवेश किया है और नाम भी कमा रहे हैं। वहीं सबसे छोटी बेटी खुशी कपूर की भी एंट्री होने वाली है। लेकिन उनकी बड़ी बेटी फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहती हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में।

हिंदी सिनेमा में शामिल होने के बारे में नहीं सोचा था

दरअसल बोनी कपूर की बड़ी बेटी अंशुला कपूर ने हिंदी सिनेमा से दूरी बना ली है। अंशुला को अक्सर कैमरे पर देखा जाता है, लेकिन अंशुला ने कभी हिंदी सिनेमा में प्रवेश करने के बारे में नहीं सोचा था। इस बारे में खुद अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने बताया था।

अंशुला ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि वह फिल्म इंडस्ट्री में क्यों नहीं आना चाहती हैं। दरअसल, इंटरव्यू के दौरान अंशुला ने बताया था कि उन्होंने बचपन से ही फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग के बारे में सोचा भी नहीं था। अंशुला ने बताया था कि वह 20 लोगों के सामने बात नहीं कर सकती हैं, एक्टिंग तो दूर की बात है।

इन सब बातों में कभी दिलचस्पी नहीं ली

अंशुला ने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि उनकी मां उन्हें अक्सर थिएटर करने के लिए कहती थीं, लेकिन इन सब चीजों में उनकी कभी दिलचस्पी नहीं रही। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें स्टेज पर परफॉर्म करने से डर लगता है। अंशुला ने एक्टिंग को लेकर भी कहा था कि यहां ऐसा कुछ भी नहीं है जो मैं एक्टिव तरीके से करना चाहूंगी।

फिलहाल अंशुला ने फैनकाइंड नाम से एक सामाजिक सामाजिक पहल शुरू की है। यह एक ऑनलाइन फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म है। जिसमें फैंस और सेलेब्रिटीज को एक दूसरे से जुड़ने का मौका मिलता है। इस प्लेटफॉर्म से अब तक कई सितारे जुड़ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: जब गौरी को ऐसे कपड़ों में नहीं देख पाए शाहरुख खान

यह भी पढ़ें: जब पूर्व राज्यपाल ने गोविंदा पर लगाया ठगी का आरोप! जानिए क्या था पूरा मामला

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here