जसप्रीत बुमराह ने संजना से की शादी, कहा-सबसे सुखद दिनों में से एक

जसप्रीत बुमराह ने की संजना गणेशन से शादी, फोटोज शेयर दोनों ने लिखी दिल की बात

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह ने स्पोर्ट्स टीवी प्रजेंटर और एंकर संजना गणेशन से शादी कर ली है। बुमराह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की फोटोज शेयर करते हुए इसे दोनों के लिए जीवन के सबसे सुखद दिनों में से एक बताया है।

प्यार से प्रेरित होकर…
जसप्रीत और संजना ने शादी की जानकारी देते हुए फोटोज और कैप्शन एक जैसे यूज किए हैं। दोनों ने अपनी सोशल पोस्ट में लिखा,’प्यार से प्रेरित होकर, हमने एक साथ एक नई यात्रा शुरू की है। आज हमारे जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक है और हम अपनी शादी की खबरें और अपनी खुशी आपके साथ साझा करते हुए बेहद धन्य महसूस कर रहे हैं।’ दोनों की इन पोस्ट्स पर क्रिकेट और मनोरंजन जगत से बधाईयों का तांता सा लग गया। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, कुलदीप यादव, शिखर धवन, यजुवेंद्र चहल, हार्दिक पांड्या, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, सुरेश रैना सहित कई क्रिकेटर्स ने नए जोड़े को शुभकानाएं दी हैं।

यह भी पढ़ें : जानिए कौन है संजना गणेशन जिसे आज गोवा में शादी करने जा रहे है जसप्रीत बुमराह

मॉडल से बनीं टीवी प्रजेंटर
गौरतलब है कि जसप्रीत की पत्नी संजना ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी। पुणे की रहने वाली संजना ने फेमिना ऑफिशियली गोर्जियस टाइटल भी जीता। इसके अलावा वह रियलीटी शो ‘स्पिल्टविला’ की प्रतिभागी भी रह चुकी हैं। वह शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के शो ‘द नाइट क्लब’ को एंकर कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें : एंकर्स की हसीन अदाओं के कायल हुए ये 5 क्रिकेटर, रचाई शादी, अब एक और भारतीय हुआ बोल्ड

ऐसे छुपाई शादी की बात
जसप्रीत और संजना की शादी की खबरें तब चर्चा में आई थीं, जब क्रिकेटर ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस लिया। जसप्रीत ने 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के अंतिम मैच से नाम वापस लेने की बात कही थी। कहा जाता है कि जब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को जानकारी मिली कि वह टेस्ट से नाम अपनी शादी के चलते लेना चाहते हैं तो इस जानकारी को गुप्त रखा गया। शादी की बात मीडिया में न फैले, इसके लिए जसप्रीत के नाम वापस लेने की वजह पर्सन रिजन बताया गया।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here