जल्दी पैसा कमाना चाहती थी मलाइका अरोड़ा, इसलिए कम उम्र में शुरू किया ये काम, परिवार चौंक गया

अरबाज-मलाइका।

इसके अलावा वो वीजे और रैंप वॉक भी कर चुकी हैं। वैसे उनके बारे में कम ही लोग जानते हैं कि वह कम उम्र में ही ढेर सारा पैसा कमाना चाहती थीं और इसीलिए उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया। कम उम्र में इतना बढ़ा हुआ फैसला लेने की बात सुनकर उनका परिवार सदमे में आ गया। हालांकि उनके परिवार वालों ने हमेशा उनका साथ दिया और उनकी बातों का सम्मान किया।

आपको बता दें कि मलाइका और अरबाज ने करीब 5 साल तक डेटिंग करने के बाद 1998 में शादी की थी। लेकिन 2016 में वे अलग रहने लगे और मई 2017 में उनके तलाक पर कानूनी मुहर लग गई। दोनों का एक बेटा अरहान खान है, जो अब मलाइका के साथ रहता है।

यह भी देखें- बर्थडे वाले दिन मन्नत के बाहर फैंस कर रहे थे बेसब्री से इंतजार, तभी हुई फर्जी शाहरुख खान की एंट्री

मलाइका ने तलाक के एवज में अरबाज खान से एलुमनाई अमाउंट के तौर पर 10 करोड़ रुपये की मांग की थी। रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका 10 करोड़ रुपये से कम में सेटल होने को तैयार नहीं थीं। वहीं अरबाज ने मलाइका को एलुमनाई अमाउंट के तौर पर 15 करोड़ रुपये दिए थे।

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि कम उम्र उनके लिए चुनौतियों से भरी थी। उसने बताया था- मैं बिना किसी उम्मीद के आई थी। मुझे लगा कि पॉकेट मनी कमाने का यह एक अच्छा मौका है। मुझे नहीं पता था कि यह मेरा करियर बन जाएगा।

यह भी देखें- बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के बहुत बड़े फैन थे अटल बिहारी वाजपेयी, एक ही फिल्म को 25 बार देख चुके थे

उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1998 में आई फिल्म दिल से में आइटम डांस ‘छैया छैय्या..’ से की थी। इस गाने में वह शाहरुख खान के साथ डांस करती नजर आई थीं. हालांकि उन्होंने बतौर लीड एक्ट्रेस किसी फिल्म में काम नहीं किया, लेकिन इसके बावजूद उनकी पॉपुलैरिटी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है।

मलाइका

मलाइका अरोड़ा एक अच्छी डांसर हैं, यही वजह है कि फिल्मों में उनके आइटम नंबर की काफी डिमांड रहती है। वह बॉलीवुड में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली आइटम गर्ल में से एक हैं। मलाइका एक आइटम नंबर गाने के लिए करीब 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

48 साल की उम्र में भी वह यंग हीरोइनों को टक्कर देती हैं। वह अपनी फिटनेस के अलावा कमाई के मामले में भी काफी आगे हैं। वह टीवी शो और फिल्मों से अच्छी खासी कमाई करती हैं। उनके पास करोड़ों की संपत्ति है।

मलाइका अरोड़ा कुछ साल पहले नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपने करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। शो में खुलासा करते हुए मलाइका ने बताया था कि करियर के शुरुआती दौर में उनके सांवले रंग की वजह से उनका मजाक उड़ाया गया था।

अर्जुन-मलाइका.jpg

मलाइका अरोड़ा ने यह भी बताया था कि इंडस्ट्री में उनके साथ भेदभाव किया जाता है। उन्होंने बताया कि लोग सांवली त्वचा और गोरी त्वचा में अंतर करते थे। उन्होंने यह भी बताया था कि उन्होंने प्रेग्नेंसी से पहले भी काम करना बंद नहीं किया था और बेटा होने के 40 दिन बाद काम पर लौट आई थीं।

यह तो सभी जानते हैं कि अरबाज से तलाक लेने के बाद मलाइका अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं और उन्होंने अर्जुन कपूर के साथ करार कर लिया है। खबरों की मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here