जर्सी की स्क्रिप्ट सुनकर क्यों रो पड़े शाहिद कपूर, ट्रेलर लॉन्च पर बताई कहानी

जर्सी की स्क्रिप्ट सुनकर क्यों रोने लगे थे शाहिद कपूर, ट्रेलर लांच पर बताई कहानी

जर्सी तेलुगू इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्म जिसमें नैसर्गिक अभिनेता नानी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म की कहानी एक क्रिकेटर के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म के हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी नजर आ रहे हैं. लेकिन फिल्म के दौरान ऐसा क्या हुआ जिसने शाहिद को रुला दिया। आइए जानते हैं।

यह भी पढ़ें प्रियंका- निक के तलाक की खबरों के बीच प्रियंका का चौंकाने वाला कमेंट

एक क्रिकेटर के तौर पर राष्ट्रीय टीम में जगह नहीं बना पाने और फिर गरीबी में जीने को मजबूर आदमी की भूमिका निभाने वाले शाहिद कपूर ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान बताया कि असल जिंदगी में उन्हें स्कूल के दौरान क्रिकेट खेलना पसंद था. शाहिद ने कहा कि उनके लिए लगभग 25 साल बाद एक बार फिर बल्ला और गेंद उठाना और फिल्म के लिए क्रिकेट खेलना आसान काम नहीं था।

यह भी पढ़ें जाह्नवी कपूर ने तय की अपनी शादी की जगह, इस अंदाज में करेंगी शादी

शाहिद ने बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से चार महीने पहले उन्होंने फिल्म की तैयारी की थी और शूटिंग के दौरान वह घायल भी हो गए थे। उन्होंने बताया कि फिल्म के हर शॉट में ओरिजिनल सीजन बॉल का इस्तेमाल किया गया है और जिन सीन में चौके और छक्के दिखाए गए हैं वो असल में हिट चौके और छक्के हैं. उन्होंने बताया कि देश का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम माने जाने वाले चंडीगढ़ के मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में क्रिकेट मैच से जुड़े फिल्म के सीन फिल्माए गए हैं.

शाहिद ने कहा कि उन्हें उनकी सुपरहिट फिल्म ‘कबीर सिंह’ की रिलीज से दो हफ्ते पहले तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ के रीमेक का ऑफर मिला था और उस दौरान वह और स्क्रिप्ट सुन रहे थे। उन्होंने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते वक्त उनकी पत्नी मीरा और उनके मैनेजर भी वहां मौजूद थे. उन्होंने बताया कि फिल्म ‘जर्सी’ की स्क्रिप्ट ने उनके दिल को इतना छू लिया कि वह काफी इमोशनल हो गए और रोने लगे और ऐसे में मीरा और उनकी मैनेजर दोनों की हालत देखकर हैरान रह गए.

शाहिद ने बताया कि ‘कबीर सिंह’ के सुपरहिट होने के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आए, लेकिन उन्होंने ‘जर्सी’ को इसलिए चुना क्योंकि उन्होंने खुद को इस फिल्म से काफी जुड़ा हुआ महसूस किया। फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होगी।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here