जयाप्रदा समेत इन 4 अभिनेत्रियों ने गलत तरीके से छूने पर नहीं रखी चुप्पी, आरोपी को सिखाया सबक

जया_प्रदा.png

मुंबई। आम लड़कियों की तरह बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी कई बार छेड़छाड़ का सामना करना पड़ता है। कभी छेड़खानी करने वाले उनके सहकर्मी होते हैं तो कभी भीड़ में छिपे लोग भी ‘गंदी हरकतें’ कर लेते हैं। हालांकि महिला सशक्तिकरण के दौर में महिलाएं अब तुरंत छेड़छाड़ और विरोध बर्दाश्त नहीं करती हैं। कई बार ऐसी घटनाएं देखने को मिली हैं कि अभिनेत्रियों ने छेड़छाड़ करने वालों को थप्पड़ जड़ दिया। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ मामलों के बारे में-

जया प्रदा

80 के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्री जया प्रदा ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान साथी अभिनेता दिलीप ताहिल को थप्पड़ मार दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक सीन के दौरान दिलीप ताहिल खुद पर काबू नहीं रख पाए और एक्ट्रेस को कस कर पकड़ लिया. इससे नाराज होकर जया ने दिलीप को थप्पड़ मार दिया और याद दिलाया कि यह एक फिल्म है, वास्तविक जीवन नहीं।

राधिका आप्टे

राधिका_आप्टे.png

राधिका आप्टे की गिनती बोल्ड और टैलेंटेड अभिनेत्रियों में होती है। एक्ट्रेस को भी इसी तरह की घटना का सामना करना पड़ा था। उन्होंने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह एक साउथ फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तो साउथ की एक मशहूर एक्ट्रेस ने उनके पैरों में गुदगुदी शुरू कर दी। राधिका को उसकी मंशा भा गई और उसे सबक सिखाने के लिए उसे थप्पड़ मार दिया।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत का खुलासा, पापा से कहा- अगर तुम मुझे थप्पड़ मारोगे तो मैं तुम्हें भी थप्पड़ मारूंगी

स्कारलेट विल्सन

स्कारलेट_विल्सन.png


मॉडल स्कारलेट विल्सन ने कई हिंदी और साउथ फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए हैं। वह फिल्म ‘बाहुबली’ के गाने ‘मनोहारी’ में भी नजर आई थीं। इस गाने की शूटिंग के दौरान उनके को-स्टार उमाकांत राय ने उन्हें गलत तरीके से छुआ। बताया जाता है कि मॉडल ने तुरंत उमाकांत को थप्पड़ जड़ दिया।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने की ऐसी ‘गलतियां’ जिससे उनकी प्रतिष्ठा को हुआ नुकसान, पिछड़ा करियर में

गीतिका त्यागी

gitika_taygi.png

‘आत्मा’ और ‘वन बॉय टू’ जैसी कुछ फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री गीतिका त्यागी भी शारीरिक शोषण का शिकार हो चुकी हैं। 2014 में, उन्होंने सुभाष कपूर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। एक कार्यक्रम के दौरान जब सुभाष और उनकी पत्नी बैठे थे तभी गीतिका और सुभाष के बीच झगड़ा हो गया। एक्ट्रेस ने कहा कि सुभाष ने उन्हें जबरन छूने की कोशिश की. इस दौरान एक्ट्रेस ने सुभाष को रसीद देकर थप्पड़ मार दिया। बाद में सुभाष ने अपनी गलती मानी।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here