जमीन में गाड़ दें पैसे, लेकिन बैंकों में जमा न करें, भाजपा के एजेंट लूटने में लगे हैं : हेमंत

जमीन में गाड़ दें पैसे, लेकिन बैंकों में जमा न करें, भाजपा के एजेंट लूटने में लगे हैं : हेमंत

भाजपा की सरकार में जनता का पैसा बैंक में भी सुरक्षित नहीं है.रविवार को रामगढ़ पहुंचे नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने जनता से सीधे अपील की कि वे अपनी गाढ़ी कमाई भले ही जमीन में गाड़ दें, लेकिन बैंकों में जमा न करें. भाजपाई एजेंट बैंक लूटने में लगे हुए हैं.इन सभी लूट कांड पर पर्दा डालने के लिए ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी जैसा बड़ा काम किया था. नोट बंदी के फैसले ने जनता को सड़क पर लाकर रख दिया. आज भी नोटबंदी की मार से पूरा देश उबरा नहीं है.

लाखों लोग बेरोजगार हुए और हजारों कंपनियां बंद हो गईं. झारखंड में भी व्यापार और निवेशकों पर ऐसा असर पड़ा कि जनता की जमीन तो चली गई, पर उन्हें रोजगार के नाम पर सिर्फ ठेंगा दिखा दिया गया. हेमंत सोरेन ने कहा कि बैंक से भाजपा के एजेंटों को मोटी रकम और उन्हें देश से बाहर भेजने की साजिश भी भाजपा ही रच रही है. इनका जवाब चुनाव में जनता देगी. इससे पहले रामगढ़ पहुंचने पर हेमंत सोरेन का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. स्वागत करने वालों में फागू बेसरा, संजू बेदिया, चित्रगुप्त महतो, जिला अध्यक्ष विनोद किस्कू, अल्‍पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष ताहिर हुसैन, अल्पसंख्यक जिला उपाध्यक्ष बबलू खान, सगीर अहमद, तंवीर अहमद सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे.

जेपीएससी में भी धांधली

हेमंत सोरेन ने कहा कि जेपीएससी परीक्षा भी भाजपा का राजनीतिक हथकंडा बन गयी है. इसमें अभ्यर्थियों के चयन को लेकर अभी से ही संदेह है. भाजपा की सरकार जिसे चाहेगी उसी का चयन होगा. य‍ह पहले से ही तय किया जा चुका है. अगर इसकी जांच होगी तो एक बड़े घोटाले के रूप में जेपीएससी के परीक्षा सामने आएगी.