जब 80 किलो की ड्रेस पहनकर अवार्ड फंक्शन में आई उर्वशी, लोगों ने उड़ाया

New Project  25

उर्वशी रौतेला बेशक बॉलीवुड फिल्म्स में कम नजर आती हों लेकिन खूबसूरती और स्टाइल स्टेटमेंट में कई बड़ी ऐक्ट्रेसेज को उर्वशी मात दे देती हैं. उर्वशी एक से एक ब्लिंगी-शिमरी और बोल्ड ड्रेसेज बेहद ही कॉन्फीडेंस से कैरी करती हैं. और एलिगेंस का परफेक्ट बैलें

Urvashi rautela (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला बेशक बॉलीवुड फिल्म्स में कम नजर आती हों लेकिन खूबसूरती और स्टाइल स्टेटमेंट में कई बड़ी ऐक्ट्रेसेज को उर्वशी मात दे देती हैं. उर्वशी एक से एक ब्लिंगी-शिमरी और बोल्ड ड्रेसेज बेहद ही कॉन्फीडेंस से कैरी करती हैं. और एलिगेंस का परफेक्ट बैलेंस क्रिएट करना भी वह अच्छे से जानती हैं.एक ब्यूटी पेजेंट विनर होने की वजह से उर्वशी हर तरह के ऑउटफिट्स को रैंप रेडी स्टाइल में कैरी करती हैं. इसी वजह से उर्वशी का स्टाइल कभी बोरिंग नहीं रहता और उनका कॉन्फिडेंस भी साफ उभरता है. लेकिन कई बार एक्सपेरिमेंट के चक्कर में उर्वशी अपने लुक्स को कभी-कभी खराब भी कर लेती हैं.
ऐसा ही कुछ हमें तब देखने को मिला, जब एक अवॉर्ड शो में उर्वशी 10-12 किलो का नहीं बल्कि पूरे 80 किलो का गाउन पहनकर लोगों के बीच जा पहुंचीं। उर्वशी के इस गाउन की तारीफ के साथ साथ आलोचना भी हुई.

दरअसल, यह मामला साल 2018 का है, जब उर्वशी रौतेला मुंबई में आयोजित ‘आइफा अवॉर्ड्स’ में अपनी स्टाइलिश उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पहुंची थीं। इस स्टार स्टड्स इवेंट के लिए उर्वशी ने एक हेवी फ्लोरलेंथ गाउन चुना था, जिसे क्रीम एंड गोल्डन जैसे क्लासिक कलर्स में डिज़ाइन किया था। उर्वशी का यह अटायर फुली कस्टमाइज़ था, जिसे मुंबई-महाराष्ट्र बेस्ड फेमस फैशन डिज़ाइनर अर्चना कोचर ने डिज़ाइन किया था।एक तो उर्वशी की ड्रेस का टेक्सचर्ड पहले ही उनके लुक को काफी बोल्ड बना रहा था। वहीं इसके साथ किया गया डार्क टोन मेकअप दूर-दूर तक मैच नहीं कर रहा था।

अपने पहनावे को कम्पलीट करने के लिए एक्ट्रेस ने डार्क लिपस्टिक, डेवी बेस, ग्लिटरी आईशैडो, मस्कारा लैशेज़, ब्लश्ड चीक्स और बीमिंग हाइलाइटर के साथ अपने बालों को साइड पार्टेड चिपकू स्टाइल में सेट किया था

हालांकि, यहां तक तो सब ठीक है लेकिन जैसे ही इस गाउन को पहनकर उर्वशी लोगों के बीच पहुंचीं, तो हर कोई उनकी लड़खड़ाती चाल को देख दंग रह गया। ऐसा इसलिए क्योंकि उर्वशी ने अपने लिए जो आइवरी गाउन चुना था, वह पूरे 80 किलो का था, जो न एक्ट्रेस से संभलते बन रहा था न ही पहनते।

यही वो पल था जब उर्वशी का जमकर मजाक बना लेकिन फिर भी ऐक्ट्रेस अपना कॉन्फिडेंस बरकरार रखा.



संबंधित लेख

First Published : 18 May 2021, 01:04:31 PM

For all the Latest Lifestyle News, Fashion News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here