जब हेमा मालिनी को मिला अमिताभ बच्चन की मां बनने का ऑफर, ये था ड्रीमगर्ल का रिएक्शन

हेमा_अमिताभ.jpg

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अभिनेत्रियों को लेकर आज के समय में काफी बदलाव आ चुका है, आज जहां अभिनेत्रियां शादी के बाद या बच्चा होने पर भी फिल्में कर रही हैं। हालांकि पहले ऐसा बिल्कुल नहीं था। एक एक्ट्रेस का करियर शादी के साथ ही खत्म हो जाता था। फिल्म में उनकी अहमियत खत्म हो गई और उन्हें साइड रोल मिलने लगे। कई अभिनेत्रियों ने इस दर्द को सहा है। इनमें बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी शामिल हैं।

हेमा मालिनी ने खुद किया खुलासा

हेमा मालिनी और अमिताभ जब भी साथ आए तो दर्शकों ने उन पर खूब प्यार बरसाया। दोनों की जोड़ी पसंद आई। लेकिन हेमा की शादी होते ही मेकर्स ने उन्हें अमिताभ की मां का रोल देना शुरू कर दिया। सिर्फ अमिताभ को ही नहीं बल्कि जितेंद्र की मां का रोल भी ऑफर हुआ था। इस बात का खुलासा हेमा मालिनी ने सिमी गरेवाल को दिए इंटरव्यू में किया।

हेमा मालिनी ने बताया था कि पहले हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में मां के रोल्स को शादी के बाद ही ऑफर मिलने लगे थे। जिनके साथ आपने बतौर हीरोइन पहले काम किया है। शादी के एक दिन बाद, आपको उनकी माँ की भूमिका निभाने के लिए कहा गया। ऐसा ही मेरे साथ शादी के बाद हुआ जब मुझे जितेंद्र की मां बनने का ऑफर आया। यहां तक ​​कि मेकर्स भी चाहते थे कि मैं अमिताभ बच्चन की मां के रूप में फिल्म में काम करूं।

यह भी पढ़ें: गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में क्यों शामिल है इस अभिनेता की ‘यादें’!

हेमा_अमिताभ2.jpg

मेकर्स मुझे दिलासा देते थे

हेमा ने बताया था कि ‘निर्माता मुझे दिलासा देते थे कि वह बेटे और पिता दोनों की भूमिका निभा रहे हैं, इसलिए आपको उसकी मां की भूमिका निभानी होगी’। लोग मुझे यह रोल ऐसे ऑफर करते थे जैसे मैं भारत माता बनने जा रही हूं, लेकिन मैं मुस्कुराते हुए कहता था कि मैं यह नहीं करना चाहता। हेमा ने कहा था कि अगर कोई मेरे साथ फिल्म बनाना चाहता है जो मैं आज हूं तो कोई बात नहीं, लेकिन भूमिका मुझ पर केंद्रित होनी चाहिए।

हेमा ने बताया था कि ऐसा सिर्फ हीरोइनों के साथ होता है। हीरो के साथ बिल्कुल नहीं। आपको बता दें कि हेमा मालिनी अमिताभ के साथ ‘बागबान’, ‘सत्ते पे सत्ता’, ‘शोले’, ‘दोस्ताना’, ‘त्रिशूल’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस से नफरत करते थे शाहरुख खान, आमिर खान को भी साथ काम नहीं करने की सलाह दी

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here