जब सैफ अली खान की इस हरकत से अमृता सिंह को लगने वाली थी गोली

जब सैफ अली खान की इस हरकत से अमृता सिंह को लगने वाली थी गोली

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की अपने माता-पिता के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है। सैफ अली खान और अमृता सिंह भले ही अलग हो गए हों लेकिन उनके बच्चे इन दोनों के साथ वक्त बिताते हैं। सारा अली खान अपने पेरेंट्स के बारे में खुलकर बात करती हैं। वह कई बार अपने तलाक को लेकर शादी के बारे में बोल चुकी हैं। हाल ही में वह फीट अप विद द स्टार्स सीजन 2 पहुंचीं। यहां उन्होंने अपनी जिंदगी और मां अमृता सिंह के बारे में कई बातें बताईं। इस दौरान सारा ने बताया कि कैसे उनके पापा सैफ की वजह से उनकी मां अमृता को गोली लगने वाली थी.

सारा ने बताया कि जब उनके माता-पिता की शादी हुई थी तो वह अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती करती थीं। एक बार उसने एक दोस्त और उसके पति को इस तरह से प्रैंक किया कि दोस्त ने बंदूक निकाल ली थी। एक दिन दोनों ने मिलकर अपनी एक दोस्त नीलू मर्चेंट और उसके पति को डराने का प्लान बनाया। इसके लिए दोनों ने अपने चेहरे पर जूतों की पॉलिश लगाई और सैफ ने चुपके से अमृता को दोस्त के कमरे में भेज दिया और दरवाजा बाहर से बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने क्यों कहा- मेरी शादीशुदा जिंदगी में आएगी बाधा

सारा ने आगे कहा, उस वक्त मेरी मां नीलू मर्चेंट के बेडरूम में थीं. वहां वह अपने पति के साथ सो रही थी। जब उसे लगा कि कमरे में कोई घुस गया है तो उसके पति ने मेरी मां को गोली मार दी होगी। लेकिन तभी मेरी मां ने हाथ उठाया और चिल्लाने लगी, ‘गोली मत मारो, मैं एक डिंगी (अमृता) हूं’। जब नीलू मर्चेंट के पति ने ये बातें सुनीं तो वह बंदूक से नीचे उतर गए।

यह भी पढ़ें: बिना टिकट ट्रेन में सफर करना अमिताभ बच्चन को झेलना पड़ा भारी, पकड़े जाने पर टीटीई ने किया ऐसा

सारा ने बातचीत में बताया कि वह भी किसी के साथ इस तरह का प्रैंक करना चाहती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आखिरी बार फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में थे। हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अब सारा जल्द ही फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिका में हैं।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here