जब सलमान खान ने सार्वजनिक स्थान पर कटरीना कैफ को मारा थप्पड़, जानिए क्या हुआ

जब सलमान खान ने पब्लिक प्लेस पर कैटरीना कैफ को जड़ा था थप्पड़, जानें ऐसा क्या हुआ था

नई दिल्ली। जब सलमान खान ने मारा था एक्ट्रेस कैटरीना काई को थप्पड़: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में एक ऐसी एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है, जो अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों को दीवाना बना देती है. कैटरीना कैफ ने फिल्म बूम से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। वहीं, वह बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थीं। क्या आप जानते हैं कि एक बार सलमान ने कैट को पब्लिक प्लेस पर थप्पड़ मार दिया था। शायद तभी कैटरीना ने सलमान से अलग होने का मन बना लिया।

सलमान के साथ कटरीना

कैटरीना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2003 में फिल्म ‘बूम’ से की थी। लेकिन ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद कैटरीना को सलमान का सपोर्ट मिला। 2005 में सलमान के साथ कैटरीना की पहली फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ थी। इसके बाद सलमान-कैटरीना को प्यार हो गया और वह पार्टियों, पब्लिक प्लेस पर साथ नजर आने लगे। उस वक्त ये भी खबरें थीं कि सलमान कैटरीना से शादी करने वाले हैं।

इस बीच कटरीना ने अक्षय के साथ किया काम

इस बीच कैटरीना ने अक्षय कुमार के साथ ‘हमको दीवाना कर गए’, ‘नमस्ते लंदन’ और ‘सिंह इज किंग’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया। अक्षय और कैटरीना की दोस्ती की खबरें भी आईं, जो सलमान को पसंद नहीं आईं। सलमान नहीं चाहते थे कि कैट उनके अलावा किसी और एक्टर के साथ काम करें। हर तरफ अक्षय और कटरीना की दोस्ती की चर्चा थी और इस बात से वे नाराज हो गए थे।

यह भी पढ़ें: जब नर्मदा नदी के मगरमच्छों ने डाली ऋतिक रोशन को मुसीबत, जानिए पूरा मामला

दोनों किसी बात को लेकर भ्रमित हो गए

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जनवरी 2008 की दोपहर सलमान खान और कैटरीना कैफ एक कैफे में गए थे. वहां दोनों किसी बात को लेकर भ्रमित हो गए। इस बीच सलमान का पारा काफी चढ़ गया और उन्होंने सबके सामने कटरीना को थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना के बाद सलमान ने एक दिन फिर नशे में धुत होकर कटरीना के घर के सामने तमाशा किया।

कहा जाता है कि उस वक्त सलमान की यह हरकत मीडिया की सुर्खियां बनी थी। सलमान का ये लुक देखकर कटरीना इतनी डर गईं कि उन्होंने सलमान को छोड़ने का फैसला कर लिया और रणबीर कपूर से मिलने के बाद सलमान से ब्रेकअप कर लिया।

यह भी पढ़ें: इसलिए हमेशा आराध्या का हाथ पकड़े नजर आती हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, हुआ है ये हैरान कर देने वाला वाकया

हालांकि सालों के ब्रेकअप के बाद भी दोनों अभी भी अच्छे दोस्त हैं और साथ काम कर रहे हैं। जल्द ही दोनों फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगे।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here