जब संजय दत्त 6 साल की उम्र में सिगरेट पीने की जिद करने लगे तो पिता सुनील दत्त ने दिया ये रिएक्शन

जब संजय दत्त 6 साल की उम्र में सिगरेट पीने की जिद करने लगे तो पिता सुनील दत्त ने दिया ये रिएक्शन

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री में सालों से सक्रिय हैं। उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है. उनका अंदाज लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है. आज भी लोग उन्हीं की तरह बोलने और चलने की कोशिश करते हैं। हालांकि काम से ज्यादा संजय दत्त का नाम विवादों में रहा है। बॉलीवुड में डेब्यू के बाद से ही उनका नाम ड्रग्स, कभी खतरनाक हथियार छुपाने तो कभी दूसरे एक्टर्स से लड़ाई को लेकर विवादों में रहा है.

संजय दत्त के बारे में कहा जाता है कि वह अपने पिता की फेंकी हुई सिगरेट पीते थे। इतना ही नहीं छह साल की उम्र में संजय दत्त ने अपनी नरगिस से सिगरेट पीने की जिद की। जिसके बाद उनके पिता सुनील दत्त ने उन्हें सिगरेट जलाकर पकड़ लिया, जिसे उन्होंने पूरी तरह खत्म कर दिया। इससे सभी हैरान रह गए।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान पर भड़के थे सनी देओल, गुस्से में फटी थी पैंट

संजय_दत्त.jpg

इस बात का खुलासा संजय दत्त की बहनों नम्रता दत्त और प्रिया दत्त ने अपनी किताब ‘मिस्टर एंड मिसेज दत्त’ में किया है। उन्होंने किताब में लिखा, ‘एक बार पापा कश्मीर में शूटिंग कर रहे थे और इसी बीच मां और संजय उनसे मिलने कश्मीर पहुंच गए थे. वहाँ एक दिन संजय दत्त अपनी माँ का ध्यान आकर्षित करने के लिए सिगरेट पीने की जिद करने लगे। इस बारे में संजय दत्त ने कहा, ”मैं उस वक्त बहुत छोटा था, ऐसे में मेरी जिद देखकर मेरी मां को भी गुस्सा आने लगा. लेकिन जब पापा शूटिंग से लौटे तो उन्हें मेरी जिद के बारे में पता चला।

यह भी पढ़ें: सलमान खान को किराए पर लेना पड़ा लग्जरी अपार्टमेंट, हर महीने देने होंगे इतने लाख

इसके बाद संजय दत्त ने अपने पिता के रिएक्शन के बारे में बताया और कहा, ”पापा ने कहा था कि सिगरेट पीने दो. उसने एक सिगरेट जलाई और मुझसे कहा कि मेरी तरह फुसफुसाओ। इसके बाद उसने सिगरेट मेरी तरफ बढ़ा दी। उन्होंने सोचा कि मेरा दम घुट जाएगा और मैं सिगरेट फेंक दूंगा। लेकिन असल में मैंने पूरी सिगरेट पी थी।” एक बार संजय दत्त को उनके पिता ने पीटा था। सुनील दत्त ने उन्हें बाथरूम में सिगरेट पीते हुए पकड़ा था, जिसके बाद उन्होंने उनकी खूब पिटाई की थी। इस बारे में खुद संजय दत्त ने भी बताया था।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here