जब संजय दत्त चाकू लेकर दौड़े थे पद्मिनी कोल्हा पुरी

जब पद्ममिनी कोल्हा पुरी के पीछे चाकू लेकर दौड़ थे संजय दत्त

संजय दत्त अक्सर विवादों में रहे हैं जिनमें कभी-कभी ड्रग्स लेना, खतरनाक हथियार रखना, साथी अभिनेताओं से झगड़ा करना आदि शामिल हैं। उनके जीवन की अनसुनी कहानियों को उनके जीवन पर बनी फिल्म संजू में भी शामिल किया गया था। जिसमें रणबीर कपूर ने उनका किरदार निभाया था। लेकिन ये किस्सा फिल्म की कहानी नहीं था. एक बार संजय दत्त चाकू लेकर एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी के पीछे पड़ गए।

वैसे इन दोनों की जोड़ी विधाता, बेकरार, कुर्बानी रंग लाएगी और दो दिल की दास्तान जैसी कई फिल्मों में नजर आई। ये किस्सा फिल्म मेकर की लॉन्च पार्टी से भी जुड़ा है.

पार्टी का आयोजन फिल्म के निर्माताओं ने किया था। जिसमें सभी कास्ट पहुंचे थे। संजय इस पार्टी में शराब के नशे में पहुंचे थे. पार्टी में सभी उनके फिल्म के हीरो बनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन जब संजय वहां पहुंचे तो पूरा माहौल ही बदल गया.

संजय पार्टी में पहुंचे तो वहां मौजूद सभी लोगों को पता चला कि संजय शराब के नशे में है. संजय ने सभी मेहमानों के सामने पार्टी में हंगामा करना शुरू कर दिया. समस्या तब और बढ़ गई जब संजय के हाथ में चाकू लग गया।

संजय वह चाकू लेकर पद्मिनी कोल्हापुरी चला गया। जब पद्मिनी को इस बात का पता चला तो वह बहुत डर गईं। और जोर-जोर से चीखने-चिल्लाने लगा। संजय को देख वह बचाव के लिए दौड़ने लगी। तो संजय भी उसके पीछे भागने लगा। इस घटना से पार्टी में हड़कंप मच गया।

जब इस बात की खबर संजय के पिता और मशहूर अभिनेता सुनील दत्त को मिली तो वह संजय पर भड़क गए और उन्होंने संजय को तुरंत रिहैब के लिए भेजने का फैसला किया।

फिल्म निर्माता की बात करें तो इसमें संजय दत्त और पद्मिनी कोल्हापुरी के साथ दिलीप कुमार, शम्मी कपूर, संजीव कुमार और अमरीश पुरी, सुरेश ओबेरॉय जैसे दिग्गज कलाकार भी नजर आए थे. इस फिल्म का निर्माण प्रसिद्ध फिल्म निर्माता निर्देशक सुभाष घई ने किया था। इस फिल्म के लिए शम्मी कपूर को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का फिल्मफेयर पुरस्कार दिया गया था। उन्होंने फिल्म में गुरबख्श का किरदार निभाया था।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here