जब शत्रुघ्न सिन्हा ने अमिताभ बच्चन से अनबन के लिए रेखा को ठहराया जिम्मेदार, जानिए क्या थी वजह

शत्रुघ्न-सिन्हा_अमिताभ3.जेपीईजी

नई दिल्ली। जब शत्रुघ्न सिन्हा ने अमिताभ बच्चन से अनबन के लिए रेखा को ठहराया जिम्मेदार: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा दोनों ‘नसीब’, ‘काला पत्थर’, ‘दोस्ताना’ समेत कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं। ‘शान’, ‘दोस्त’, ‘यार मेरी जिंदगी’ जैसी कई फिल्में हैं। जहां दोनों की दोस्ती पर्दे पर हिट रही. वहीं असल जिंदगी में भी दोनों की दोस्ती चर्चाओं में रहती थी. दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी। दोनों को अक्सर पार्टियों और चैट शो में साथ देखा जाता था। दोनों साथ में अपने पुराने किस्से सुनाते नजर आए।

लेकिन फिर एक वक्त ऐसा भी आया जब दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई और उनकी नजदीकियों में खटास आ गई। दोनों एक दूसरे से ठीक से बात भी नहीं करते थे। जिसके लिए शत्रुघ्न सिन्हा ने रेखा को जिम्मेदार ठहराया था। आइए जानते हैं क्या थी वजह जिससे रेखा दोनों की दोस्ती के बीच आ गईं।

अपनी किताब में खुलासा

दरअसल इस बात का खुलासा शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी किताब ‘एनीथिंग बट खामोश: द शत्रुघ्न सिन्हा बायोग्राफी’ में किया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी किताब में बताया है कि, फिल्म ‘काला पत्थर’ की शूटिंग के दौरान उनके और अमिताभ के बीच संबंध बहुत अच्छे नहीं थे। जिसके दो कारण थे।

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी किताब में बताया है कि, उस समय सबसे पहली समस्या थी, मेरे अभिनय के लिए जो वाहवाही मिल रही थी। जिसे देखकर अमिताभ अपनी कुछ फिल्मों में मुझे नहीं चाहते थे। जिसके लिए उन्होंने कई फिल्मों की साइनिंग अमाउंट वापस कर दिया था।

शत्रुघ्न-सिन्हा_अमिताभ.जेपीईजी

जब हुई थी दोनों के बीच अनबन

वहीं शत्रुघ्न सिन्हा भी रेखा को अपने और अमिताभ के बीच अनबन की वजह मानते हैं. इस किताब में उन्होंने बताया है कि ‘काला पत्थर’ के दौरान एक एक्ट्रेस अमिताभ से बातचीत के चलते चर्चा में रही थी. वह उनसे मिलने आती थी और ‘दोस्ताना’ के समय भी आती थी।

किताब में शत्रुघ्न ने बताया है कि ‘अमिताभ ने उस एक्ट्रेस से किसी का परिचय नहीं कराया। शोबिज में हर कोई जानता था कि कौन किससे मिलने आ रहा है। मीडिया को तुरंत पता चल जाएगा कि रीना मेरे मेकअप रूम में है या नहीं। ऐसी बातें हमारी दुनिया में कभी भी छिपी नहीं रह सकतीं। इस वजह से दोनों की दोस्ती में खटास आ गई और दोनों ने आपस में बात तक करना बंद कर दिया था.

यह भी पढ़ें: जानिए अक्षय कुमार क्यों कहते थे कि फर्नीचर और मुझमें कोई फर्क नहीं है!

शत्रुघ्न-सिन्हा_अमिताभ1.जेपीईजी

दोनों के बीच का विवाद अब खत्म हो गया है

हालांकि अमिताभ बच्चन को साल 2016 में शत्रुघ्न सिन्हा के संस्मरण के लॉन्च इवेंट में शिरकत करते देखा गया था, लेकिन जाहिर सी बात है कि दोनों के बीच का झगड़ा अब पूरी तरह खत्म हो चुका है. दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बी फिलहाल जहां फिल्मों में सक्रिय हैं. वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने राजनीति में एंट्री कर ली है.

यह भी पढ़ें: जब बोल्ड सीन की शूटिंग से चूक गए थे सुनील दत्त, उसी दिन रोने के बाद ली थी ऐसी शपथ

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here