जब लोग शाहरुख खान से कहते थे आप कभी हीरो नहीं बन पाएंगे’, किंग खान देते थे ये जवाब

जब शाहरुख खान से कहते थे लोग, तुम कभी हीरो नहीं बन पाओगे

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान आज जिस मुकाम पर हैं, वहां बहुत कम लोग पहुंचते हैं। यहां तक ​​पहुंचना खुद शाहरुख खान के लिए भी आसान नहीं था। शाहरुख को यहां तक ​​पहुंचने के लिए काफी मुश्किलों और मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. इसके अलावा उन्हें लोगों की बातें भी सुननी पड़ीं। संघर्ष के दिनों में लोग उनसे कहते थे कि तुम कभी हीरो नहीं बन पाओगे। आप कहीं भी हीरो की तरह नहीं दिखते। जानिए शाहरुख इसके जवाब में लोगों से क्या कहते थे।

मुझे सिर्फ अभिनय पसंद था

दरअसल, एक इंटरव्यू में शाहरुख ने अपने शुरुआती करियर के बारे में बात करते हुए कहा था, ‘जब मैं मुंबई आया था तो मेरी दिलचस्पी सिर्फ एक्टिंग में थी। मैं सचिन तेंदुलकर की तरह प्रतिभाशाली नहीं था, विराट कोहली खेल में हैं, दिलीप साहब और महान अभिनेता अभिनय में प्रतिभाशाली थे। मैं उनके जैसा नहीं था लेकिन अभिनय का शौक था। लोगों ने मुझसे कहा कि तुम्हारी नाक खराब है, तुम इतने लंबे नहीं हो, तुम बहुत तेज बोलते हो, तुम सांवले रंग के हो, तुम हीरो नहीं बन पाओगे।

मुझे कुछ गलत मिला होगा

अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए शाहरुख ने आगे कहा था कि ‘जिस भी बड़े आदमी को मैं जानता था, उसमें कोई न कोई खामी जरूर थी, लेकिन मैं कहता था कि मुझे एक्टिंग का शौक है, जिसे मैं मार नहीं सकता और करता रहूंगा। . मुझे लग रहा था कि मैं एक्टिंग जरूर करूंगा, अच्छा, मैं हीरो की तरह नहीं दिखता, लेकिन कुछ करूंगा।

यह भी पढ़ें: जब दीपिका पादुकोण से रणबीर और रणवीर की तुलना पर सवाल पूछा गया तो जवाब सुनकर हर कोई रह गया हैरान

कभी हार मत मानो और आगे बढ़ते रहो

आपको बता दें कि इन सबके बावजूद शाहरुख खान ने कभी हार नहीं मानी और धीरे-धीरे आगे बढ़ते गए। टीवी में काम करने के बाद शाहरुख खान ने फिल्मों में कदम रखा और ‘रोमांस के बादशाह’ बन गए। शाहरुख की फैन फॉलोइंग देश ही नहीं विदेशों में भी है।

यह भी पढ़ें: दबंग सुपरस्टार सलमान खान का बड़ा खुलासा, कहा- अगर एक्टर नहीं होते तो करते ये काम

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here