जब रेखा ने अमिताभ बच्चन के साथ रिश्ते पर बोलीं, ‘मैं क्यों इनकार करूं कि मैं उनसे प्यार नहीं करती?’

जब अमिताभ बच्चन के साथ रिश्ते पर बोलीं थीं रेखा,

बॉलीवुड के दोनों सितारों ने कभी इस बारे में बात नहीं की। ऐसे में उनसे जुड़ी तमाम अफवाहें सामने आती रहीं. लेकिन 2004 में जब रेखा ने सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में इस बारे में खुलकर बात की तो सभी हैरान रह गए. इस शो में रेखा ने अमिताभ बच्चन के साथ अपने रिश्ते पर कई खुलासे किए और सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया। न केवल बिग बी के साथ, बल्कि रेखा ने जया बच्चन के साथ अपने संबंधों की अफवाहों का भी जवाब दिया था। रेखा और अमिताभ बच्चन ने एक साथ कई फिल्में की हैं। मिस्टर नटवरलाल, ईमान धर्मा, दो अंजाने, गंगा की सौगंध, आलाप, सिलसिला, मुकद्दर का सिकंदर आदि.. और उनकी जोड़ी ब्लॉकबस्टर मानी जाती थी। लेकिन एक समय बाद दोनों फिल्मों में जो हुआ वो असल जिंदगी में भी आमने-सामने आने से कतराने लगे.

यह भी देखें- जया बच्चन को शपथ दिलाने के बावजूद अमिताभ बच्चन ने 40 साल पहले रेखा के साथ क्यों की थी फिल्म!

सिमी ग्रेवाल ने जब रेखा से उनके शो में पूछा कि क्या उन्हें कभी अमिताभ के साथ करीब दस फिल्मों में साथ काम करने के दौरान प्यार हुआ? तो रेखा ने कहा, बिल्कुल, क्या बेवकूफी भरा सवाल है। यह पहली बार था जब रेखा अमिताभ बच्चन के बारे में इतनी खुलकर बात कर रही थीं।

रेखा ने कहा- ”मैं आज तक किसी ऐसे मर्द, औरत या बच्चे से नहीं मिली, जो पागलपन की हद तक उनसे पूरी तरह प्यार नहीं करता, और उन्हें पागलों की तरह प्यार नहीं करता. फिर मुझे ही क्यों अलग कर दिया.’

अमिताभ बच्चन के साथ रिश्ते पर रेखा ने कहा था- ”तुम सच जानना चाहती हो? ये सुर्खियां हैं, ठीक है? मेरा उनसे कभी कोई निजी रिश्ता नहीं रहा. यही सच है. कभी नहीं. हर तरह के कयास और विवाद थे. मुझमें कोई सच्चाई नहीं है।” रेखा ने साफ तौर पर कहा कि वह अमिताभ से जरूर प्यार करती थीं लेकिन उनके बीच कभी कोई रिश्ता नहीं रहा।

यह भी देखें- करीना को गलती से एक फैन ने लगी चोट, फिर गुस्से में चिल्लाने लगीं, देखें वीडियो

जब रेखा से उनके और जया बच्चन के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि एक महिला होने के नाते जया एक गरीब और असुरक्षित महिला हैं। रेखा के इस जवाब पर सिमी ने कहा- हां, एक महिला तभी सुरक्षित महसूस करती है, जब उसका पति उसे सुरक्षित महसूस कराता है। इसके जवाब में रेखा ने कहा- नहीं, ये जरूरी नहीं है।

अमिताभ बच्चन पर बात करते हुए रेखा ने आगे कहा, “मुझे परवाह नहीं है कि लोग क्या सोचते हैं। मैं उसे अपने लिए प्यार करती हूं, किसी को दिखाने के लिए नहीं। मैं उससे प्यार करती हूं और वह मुझसे कहता है। बेचारी रेखा उस पर पागल है, लेकिन मैं नहीं।” परवाह नहीं कौन क्या सोचता है।”

वहीं इसी शो के दूसरे एपिसोड में जब अमिताभ बच्चन से रेखा पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ये सब मीडिया ने गढ़ा है. उन्होंने कहा था- वो मेरी को-स्टार थीं, मेरी को-स्टार थीं और जब हम साथ में काम करेंगे तो जाहिर तौर पर हम भी मिलेंगे। सामाजिक दृष्टिकोण से, हमारे बीच कुछ भी समान नहीं है। बस इतना ही।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here