जब रितेश देशमुख से शादी करना चाहते थे शाहरुख खान, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

शाहरुख़-रितेश2.jpg

नई दिल्ली: बहुत कम लोगों को पता होगा कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और अभिनेता रितेश देशमुख दोनों ही अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में हम आपको बता रहे हैं इन दोनों से जुड़ा एक बेहद रोमांचक किस्सा। जिसमें शाहरुख खान ने एक बार रात 11 बजे रितेश देशमुख को फोन कर उनके सामने शादी का प्रस्ताव रखा था। इस बात का खुलासा खुद रितेश ने एक इंटरव्यू में किया। आइए जानते हैं इस कहानी के बारे में।

उस समय लॉन्च हुआ आईफोन गिफ्ट किया गया था

दरअसल, हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान रितेश ने शाहरुख खान से जुड़ा एक मजेदार किस्सा बताया। उन्होंने एक बार शाहरुख खान को उस वक्त लॉन्च हुआ आईफोन गिफ्ट किया था। शाहरुख खान गिफ्ट के तौर पर आईफोन पाकर काफी खुश हुए।

रितेश ने मैशेबल इंडिया को बताया कि मैं मुंबई में उन पहले लोगों में से एक हो सकता था जिनके पास उस समय दो आईफोन थे। क्योंकि उस समय कोई अमेरिका आ रहा था, वह मेरे लिए लाया था। जिस दिन फोन लॉन्च हुआ, वह मेरे हाथ में था। रितेश ने कहा कि शाहरुख खान टेक्नोलॉजी लवर हैं। अगर मैं उन्हें यह आईफोन गिफ्ट कर दूं तो शाहरुख बहुत खुश होंगे। जिसके बाद मैंने शाहरुख को आईफोन भेजा।

यह भी पढ़ें: खचाखच भरी सभा में अनुष्का शर्मा ने जब रणबीर को मारा थप्पड़, गुस्से से लाल हो गए एक्टर, फिर..

शाहरुख़-रितेश1.jpg

मैं तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूँ

रितेश ने आगे बताया कि शाहरुख आईफोन पाकर काफी खुश हुए और इसकी खूब तारीफ की. इसके बाद रात के 11 बजे उन्होंने मुझे फोन किया और कहा, मैं तुमसे शादी के लिए तैयार हूं। रितेश तुम मुझसे शादी करो यार।

रितेश देशमुख ने आगे खुलासा किया कि वह एक योग्य वास्तुकार हैं और उन्होंने शाहरुख के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट कार्यालय को भी डिजाइन किया है। रितेश ने इस बारे में तब बताया था जब शाहरुख खान ने मुझे अपना ऑफिस डिजाइन करने का टास्क दिया था।

अभिषेक_बच्चन5.jpg

तब रितेश ने शाहरुख से कहा कि मैं एक बेहतर आर्किटेक्ट लाऊंगा। मैं उनके साथ काम करूंगा और जैसा आप चाहते हैं, कार्यालय तैयार करूंगा। इस पर शाहरुख ने कहा, मैं बेहतर आर्किटेक्ट भी ला सकता हूं, लेकिन मैं चाहता हूं कि आप डिजाइन करें। मैं तुम्हें पसंद करता हूं

यह भी पढ़ें: जानिए कैसे बनी बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी, इसके पीछे है बड़ी रणनीति

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here