जब माधुरी दीक्षित ने अपने बच्चों को लेकर सबके सामने कही थी ये बात

माधुरी

माधुरी दीक्षित हिंदी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री का जाना-माना नाम हैं। उनके टैलेंट का हर कोई कायल है। माधुरी दीक्षित जितनी खूबसूरत दिखती हैं, उतनी ही खूबसूरत एक्ट्रेस भी हैं। माधुरी दीक्षित को खूबसूरती, डांस और एक्टिंग में महारत हासिल है। माधुरी दीक्षित ने हिंदी फिल्मों में ऐसा मुकाम हासिल किया है, जिसके चलते आज की अभिनेत्रियां उन्हें अपना रोल मॉडल मानती हैं। 80 और 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों लोगों का दिल जीता है. उन्होंने अपनी एक्टिंग का ऐसा जादू किया है कि पूरे देश की धड़कन बन चुकी हैं. दर्शक आज भी माधुरी दीक्षित को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. माधुरी दीक्षित ने हिंदी फिल्म करियर में कई बेहतरीन फिल्में की हैं।

माधुरी दीक्षित अपने समय की टॉप एक्ट्रेस में से एक हुआ करती थीं। माधुरी दीक्षित भले ही पहले की तरह फिल्मों में नजर नहीं आती हैं, लेकिन वह टीवी पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह कलर्स टीवी के मशहूर शो ‘डांस दीवाने’ में जज के तौर पर नजर आती हैं लेकिन शायद ही किसी को पता होगा कि माधुरी दीक्षित शो में एक बार इमोशनल हो गई थीं. उन्होंने शो के दौरान खुलासा किया था कि उनके बेटे कभी-कभी उन्हें समझ नहीं पाते हैं, वह इस स्थिति से बहुत दुखी हैं।

यह भी पढ़ें- एक-दो नहीं 34 बच्चों की मां हैं प्रीति जिंटा, रह जाएंगे हैरान

आपको बता दें कि ‘डांस दीवाने’ शो में किसी ने ऐसी परफॉर्मेंस की जो अपनी मां को समर्पित थी. इस परफॉर्मेंस को देखकर शो में मौजूद सभी लोगों की आंखें नम हो गईं. ऐसे में माधुरी भी अपने आंसुओं को बहने से नहीं रोक पाई. उस समय कंटेस्टेंट ने कहा था- ”मुझे अपनी मां के फोन को इग्नोर करने और उन्हें अहमियत न देने का अफसोस है.” वहीं कंटेस्टेंट्स की ये बात सुनकर माधुरी दीक्षित भी काफी इमोशनल हो गईं और उन्होंने अपना दर्द सबके सामने जाहिर किया. अपने जवाब में माधुरी ने कहा, ‘कभी-कभी मेरे बेटे भी मुझे अहमियत नहीं देते और जब मैं उन्हें बार-बार फोन करती हूं तो मुझे बुरा लगता है लेकिन मैं कुछ नहीं कर पाती. माधुरी ने आगे कहा, ”बात यह है कि इस दुनिया में हर मां अपने बच्चों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव होती है. जब मैं छोटा था तो मैं यही करता था, लेकिन अब जब मैं खुद एक मां हूं, तो मुझे पता है कि कितना बुरा लगता है।”

आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित ने साल 1999 में श्रीराम माधव नेने से शादी की थी और शादी के बाद दोनों के दो बेटे अरिन और रियान नेने हुए. वर्क फ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित की मराठी फिल्म ‘बुलेट लिस्ट’ कुछ महीने पहले रिलीज हुई है.

यह भी पढ़ें- जब हेमा मालिनी से शादी के बाद बिखर गया धर्मेंद्र का परिवार, पहली पत्नी ने कही ये बातें

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here