जब प्रोड्यूसर ने धर्मेंद्र की आदत देखकर कहा, ‘अच्छा है कि तुम लड़की नहीं हो’

जब धर्मेंद्र की एक आदत को देखकर बोले प्रोड्यूसर, ‘अच्छा हुआ तुम लड़की नहीं हुए’

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और हीमन धर्मेंद्र के लाखों प्रशंसक हैं। जो उनसे जुड़ी कहानियों को जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं। ऐसे में आज हम आपको धर्मेंद्र से जुड़ा एक बेहद दिलचस्प किस्सा बता रहे हैं. जिसमें धर्मेंद्र की एक आदत को देखकर एक प्रोड्यूसर ने उनसे (धर्मेंद्र की आदत पर प्रोड्यूसर ने कहा) कि अच्छा है धर्मेंद्र, तुम लड़की नहीं हो. आइए जानते हैं धर्मेंद्र की इस आदत के बारे में।

अच्छा धर्मेंद्र तुम लड़की नहीं हो

दरअसल एक बार धर्मेंद्र कॉमेडी नाइट्स में बतौर गेस्ट पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कई मजेदार किस्से शेयर किए। वहीं धर्मेंद्र ने एक प्रोड्यूसर से जुड़ा मामला भी बताया था. उससे किसने कहा कि यह अच्छा है धर्मेंद्र, तुम लड़की नहीं हो।

धर्मेंद्र ने इस बारे में बताया था कि वह किसी को किसी बात के लिए मना कर कभी नहीं जानते थे। जिसके चलते वह कभी यारी में तो कभी झिझक में फिल्में साइन कर लेते थे। धर्मेंद्र ने बताया था कि कई बार ऐसा होता था कि वह किसी निर्माता या निर्देशक को नहीं बता पाने के कारण एक दिन में तीन या चार शिफ्ट में शूटिंग करते थे।

यह भी पढ़ें: जब बेटे युग ने काजोल से पूछा सवाल- आप नॉर्मल मां क्यों नहीं हैं? एक्ट्रेस ने दिया ये शानदार जवाब

न करने की आदत से परेशान

धर्मेंद्र ने बताया था कि उनके प्रोड्यूसर दोस्त भाटिया ने उनसे कहा था कि तुम एक साथ इतनी फिल्में क्यों साइन करते हो? धर्मेंद्र ने कहा था कि उन्हें कोई मना नहीं करता। ना कहने की आदत से मजबूर है। धर्मेंद्र ने बताया कि यह सुनते ही उनके दोस्त प्रोड्यूसर ने कहा था कि अच्छा है धर्मेंद्र, तुम लड़की नहीं हो.

धर्मेंद्र ने बताया था कि मना करने में असमर्थता के कारण उन्हें बहुत कष्ट हुआ था, लेकिन वह आज भी इस आदत से छुटकारा नहीं पा सके।

यह भी पढ़ें: ट्रेन में सीट पाने के लिए जब विद्या बालन कुछ इस तरह कहती थीं तो लोग फौरन खड़े हो जाते थे

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here