जब दीपिका पादुकोण से रणबीर और रणवीर की तुलना पर सवाल पूछा गया तो हर कोई जवाब सुनकर हैरान रह गया

जब रणबीर और रणवीर की तुलना पर दीपिका पादुकोण से पूछा गया सवाल, जबाव सुनकर सब रह गए थे हैरान

नई दिल्ली। जब दीपिका पादुकोण ने रणबीर और रणवीर की तुलना पर दिया जवाब: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे हिट जोड़ियों में से एक है. दोनों के बीच बेहद प्यारी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. वहीं रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री भी काफी अच्छी थी। ऐसे में दीपिका पादुकोण से रणबीर और रणवीर की तुलना पर एक सवाल पूछा गया. जिस पर दीपिका ने ऐसा बोल्ड जवाब दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. आइए जानते हैं उस जवाब के बारे में।

आप किसको कितनी रेटिंग देंगे?

दरअसल फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। इसके बाद दोनों फिल्म ‘तमाशा’ में भी साथ नजर आए थे। दोनों ने मिलकर इस फिल्म का प्रमोशन किया। इस दौरान जब रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक साथ नजर आए तो दीपिका से एक सवाल पूछा गया- ‘अगर आप रणबीर सिंह और रणबीर कपूर को केमिस्ट्री के लिहाज से रेट करना चाहते हैं तो कितनी रेटिंग देंगे?’

जवाब सुनकर हैरान रह गए

इस पर दीपिका ने ऐसा बोल्ड जवाब दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. दीपिका ने कहा था कि ‘दोनों अपाहिज आदमी हैं। जहां केमिस्ट्री मीटर लिखा होता है, दोनों उससे ऊपर होते हैं। दीपिका के इस जवाब को उस वक्त काफी बोल्ड माना जाता था और वहां मौजूद लोगों ने खूब तालियां बटोरी थीं. इस इवेंट में फिल्म को ध्यान में रखते हुए दीपिका ने कहा था कि ‘आजकल यंगस्टर्स में रिश्ते मैकेनिकल हो गए हैं। हमारी जोड़ी और केमिस्ट्री को लेकर काफी बातें हुई हैं। वहीं इस पर रणबीर ने यह भी कहा था कि- ‘हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि हमारी फिल्म ये जवानी है दीवानी को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

यह भी पढ़ें: दबंग सुपरस्टार सलमान खान का बड़ा खुलासा, कहा- अगर एक्टर नहीं होते तो करते ये काम

अचानक अलग हुए रणबीर दीपिका!

आपको बता दें कि रणबीर ने दीपिका के साथ फिल्म बचना ऐ हसीनों में स्क्रीन शेयर की थी। इसी फिल्म के दौरान दोनों के बीच संबंध बन गए थे। कई सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अचानक रणबीर दीपिका अलग हो गए। इसके बाद साल 2018 में दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी कर ली। फिल्म ‘राम-लीला’ के दौरान जब दीपिका रणवीर सिंह से मिलीं तो दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और जल्द ही उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद रणवीर और दीपिका ने इटली में धूमधाम से शादी की।

यह भी पढ़ें: जानिए अक्षय कुमार क्यों कहते थे कि फर्नीचर और मुझमें कोई फर्क नहीं है!

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here