जब तब्बू ने अजय देवगन को ठहराया वर्जिन होने का जिम्मेदार

जब तब्बू ने अजय देवगन को ठहराया वर्जिन होने का जिम्मेदार

नई दिल्ली। बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस तब्बू एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है. तब्बू ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस फिल्म हम नौजवान से की थी। 90 के दशक से लेकर अब तक वह अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बनाती रही हैं। हालांकि 51 साल की उम्र में भी तब्बू सिंगल हैं। उन्होंने आज तक शादी नहीं की है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्होंने अभिनेता अजय देवगन को वर्जिन होने का जिम्मेदार ठहराया था।

तब्बू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह और अजय देवगन एक दूसरे के काफी करीब हैं, दोनों एक साथ कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। अजय के साथ उनका रिश्ता 26 साल पुराना है। एक्ट्रेस ने बताया था कि वे दोनों एक ही मोहल्ले में साथ-साथ पले-बढ़े हैं। वह अजय देवगन के बारे में बताती हैं, ‘वह मेरे चचेरे भाई आर्य समीर के दोस्त और करीबी दोस्त हुआ करते थे, इसलिए जब मैं छोटी थी तो दोनों मुझ पर कड़ी नजर रखते थे। जब मैं किसी लड़के से बात करता था तो वे उसे धमकाते और मारपीट करते थे।

tabu_ajay_devgn_1.jpg

इसके बाद तब्बू मजाक में कहती हैं कि मैंने अजय देवगन की वजह से शादी नहीं की। वह कहती हैं, ‘मैं हर दूसरे दिन अजय से कहती हूं कि मेरे लिए एक उपयुक्त लड़का ढूंढो। खैर, यह मजाक है। मेरे और अजय के बीच बहुत अच्छे संबंध हैं। सभी मेल एक्टर्स में से अगर कोई मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखता है तो वो हैं अजय। वह एक बच्चे की तरह हैं और आज भी काफी प्रोटेक्टिव हैं।

आपको बता दें कि तब्बू का साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के साथ अफेयर बताया जा रहा है। हालाँकि, उस समय वह पहले से ही शादीशुदा था और उसके दो बच्चे थे। लेकिन इसके बावजूद उनका रिश्ता पंद्रह साल तक चला। तब्बू नागार्जुन के प्यार में मुंबई छोड़कर हैदराबाद में अपने घर ले गई। लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पाई। क्योंकि नागार्जुन अपनी पत्नी को छोड़ने को तैयार नहीं थे। जिसके बाद साल 2012 में तब्बू ने नागार्जुन से दूरी बना ली थी।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here