जब डायरेक्टर ने गुस्से में पकड़ा सलमान खान का कॉलर, एक्टर को मारना पड़ा

सलमान ख़ान

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने साल 1989 में फिल्म मैंने प्यार किया से फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया था। सलमान खान ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। उन्होंने अपने जीवन में कई नए किरदार निभाए हैं। सलमान खान की फिल्में ही नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ में भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। सालों से सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री में बने हुए हैं। उन्होंने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव भी देखे हैं। यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि सलमान खान की जिंदगी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। सलमान की लाइफ में लव स्टोरी, एक्शन और ऐसे कई विवाद हैं। जो सिर्फ फिल्मों में ही सुनने और देखने को मिलता है। सलमान ने एक से बढ़कर एक बड़ी शख्सियतों के साथ खिलवाड़ किया है। जिनमें से एक नाम बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर का भी है।

सुभाष घई से सलमान खान की दुश्मनी

सलमान खान पर मारपीट के कई आरोप लगे हैं। सलमान पर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगा है। खुद पर हमले के आरोप पर सलमान ने कहा था कि उन्होंने अब तक सिर्फ एक ही शख्स पर हाथ उठाया है. जिसका नाम सुभाष घई है. एक समय था जब सुभाष घई और सलमान खान एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे। लेकिन एक दिन सलमान खान ने सुभाष घई पर हाथ उठाया और उनकी दोस्ती खत्म कर दी।

सलमान ख़ान

सुभाष घई को सलमान खान ने मारा था थप्पड़

एक इंटरव्यू में सलमान खान ने इस घटना का जिक्र किया था। सलमान खान ने बताया था कि उन्होंने अपनी जिंदगी में सिर्फ एक ही शख्स पर हाथ उठाया था। सुभाष घई ही थे क्योंकि उन्होंने उन्हें बहुत परेशानी में डाला था। लड़ाई के दौरान सलमान ने सुभाष घई का कॉलर पकड़ लिया। सुभाष घई ने एक चम्मच फेंका और अपने चेहरे पर थाली फोड़ने ही वाले थे। सुभाष घई की ये हरकत सलमान खान को पसंद नहीं आई और उन्होंने उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

यह भी पढ़ें- रिलीज हुआ फिल्म फाइनल का गाना ‘विघ्नहर्ता’, सलमान खान के सिक्स पैक एब्स देखकर हुए फैंस हुए प्रभावित

पिता के कहने पर सलमान ने मांगी माफी

सलमान खान की इस हरकत के बारे में जब उनके पिता सलीम खान को पता चला तो उन्होंने तुरंत सुभाष घई को फोन किया। सलीम खान ने सुभाष घई से माफी मांगी और कहा कि एक घंटे में सलमान खान पहुंच रहे हैं। सुभाष घई के घर जाने के बाद सलमान खान ने माफी मांगते हुए कहा कि ‘मैं पापा की वजह से आया हूं’. और मैंने गलत किया है।’

सलमान ख़ान

यह भी पढ़ें-सलमान खान से लड़ाई के बाद चोट छिपाने के लिए काला चश्मा पहने नजर आईं ऐश्वर्या राय

सुभाष घई ने फिल्म में दिखाई वो कहानी

फिर साल 2008 में सुभाष घई ने सलमान खान को फिल्म युवराज के लिए साइन किया। सुभाष घई ने भी अपनी फिल्म में सलमान खान का ये अंदाज दिखाया था. जिसमें सलमान खान गुस्से में एक संगीतकार का वायलिन तोड़ देते हैं और फिर अगली सुबह उनसे माफी मांगते हुए उन्हें एक नया वायलिन गिफ्ट करते हैं। सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में बिजी हैं। एक बार फिर दर्शकों को कटरीना और सलमान की जोड़ी देखने को मिलेगी।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here