जब ट्विंकल खन्ना से मांगा गया मंदाकिनी जैसा हॉट सीन

जब ट्विंकल खन्ना से की गई थी मंदाकिनी जैसे हॉट सीन की मांग

ट्विंकल खन्ना को लोग शुरुआती दौर में राजेश खन्ना की बेटी के रूप में जानते थे। बाद में उन्होंने अभिनय से अपनी अलग पहचान बनाई। लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। अब वह एक निर्माता और लेखक के रूप में जानी जाती हैं। इसके अलावा वह सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी होने की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं।

एक्टिंग से दूरी बनाने से पहले ट्विंकल खन्ना ने बादशाह, मेला, बरसात, जान, इंटरनेशनल खिलाड़ी, जोड़ी नंबर 1, जोरू का गुलाम जैसी फिल्मों में काम किया।

अपने अभिनय के अनुभव साझा करते हुए ट्विंकल खन्ना ने एक टीवी टॉक शो के दौरान बताया कि उन्हें राम तेरी गंगा मैली में मंदाकिनी के लोकप्रिय बोल्ड सीन को दोहराने के लिए कहा गया था।

ट्विंकल ने बताया था कि जब वह फिल्मों में काम कर रही थीं तो एक डायरेक्टर ने उनके साथ ऐसा ही बर्ताव करने की कोशिश की थी, लेकिन उन्होंने पलट कर जवाब दिया कि न तो डायरेक्टर ने उनसे दोबारा बात की और न ही कोई फिल्म की. में कास्ट करें।

ट्विंकल ने कहा, ‘मैं एक सीन शूट करने के लिए सफेद कुर्ते में थी और बारिश का गाना करने के लिए तैयार थी। तभी डायरेक्टर गुरुदत्त की तरह शॉल लपेट कर वहां आए और कहा कि अगर मैं आपको मंदाकिनी जैसा सीन करने को कहूं तो आप क्या कहेंगे? ऐसे में ट्विंकल ने कहा, ”मैंने उनसे कहा कि मैं दो बातें कहूंगी, पहली बात साफ इनकार और दूसरी बात यह है कि आप राज कपूर नहीं हैं.”

इतना ही नहीं ट्विंकल का कहना है कि इस जवाब को सुनकर डायरेक्टर ने उनसे दोबारा कुछ नहीं कहा। आपको बता दें कि धर्मेश दर्शन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मेला’ में एक्ट्रेस ने बारिश के गाने पर डांस किया था और वह शॉल पहनने के लिए काफी मशहूर थीं.

फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ में मंदाकिनी का रोल आज भी याद किया जाता है। फिल्म में मंदाकिनी ने बेहद बोल्ड सीन दिए थे। इस सीन में मंदाकिनी ने सिर्फ सफेद साड़ी पहनी हुई थी। जिसमें उन्हें झरने के नीचे खड़ा होना पड़ा। आज भी लोग इस बात से वाकिफ नहीं हैं कि राज कपूर ने इस सीन को सेंसर बोर्ड में कैसे पास करवा दिया।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here