जब जल्दबाजी में पैंट पहनना भूल गईं मलाइका अरोड़ा, सोशल मीडिया पर बताई कहानी

जब जल्दबाजी में पैंट पहनना भूल गईं मलाइका अरोड़ा, सोशल मीडिया पर बताई कहानी

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का नाम बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है। वह अपने काम से ज्यादा अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं. वह 47 साल के हैं लेकिन उनकी फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। ऐसे में उनकी तस्वीरें काफी पसंद की जाती हैं.

मलाइका हमेशा से ही अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. लेकिन एक बार उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह जल्दबाजी में पैंट पहनना ही भूल गई। इस बात का खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया पर किया।

malaika_funny_story1_6764933-m.png

मलाइका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘उस वक्त लोगों के मन में कोरोना को लेकर काफी दहशत थी। लोग बहुत डरे हुए थे। हर कोई बड़े चाव से इधर-उधर घूम रहा था। उस दौरान मैं एक रेस्टोरेंट में भी गया था। मैंने अपनी कोहनी से रेस्टोरेंट का गेट खोला। उन्होंने अपने पैरों से बाथरूम की सीट को उठा लिया। हाथ धोएं और टिश्यू का इस्तेमाल करें। फिर मैंने बाथरूम का दरवाजा खोला और वापस अपनी टेबल पर आ गया और जब मैं बैठ गया तो मुझे लगा जैसे मैं अपनी पैंट ऊपर रखना भूल गया हूं।

मलाइका का ये पोस्ट काफी चर्चा में रहा था. आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में उन्हें हर तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही हैं. इसी बीच उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने रोमांटिक अंदाज में उन्हें बर्थडे विश किया है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें मलाइका उन्हें किस करती नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ अर्जुन ने कैप्शन में लिखा, ‘आज और किसी दिन मैं बस तुम्हारे चेहरे पर मुस्कान लाना चाहता हूं। आप इस साल सबसे ज्यादा मुस्कुराते हैं।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here