जब कॉलेज में लव लेटर को लेकर बना था अक्षय कुमार का मजाक, बड़ा दिलचस्प है ये किस्सा

अक्षय_कुमार1.jpg

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार आज जितना ही अपनी दमदार एक्टिंग और फिटनेस को लेकर चर्चा में हैं। उतना ही वह एक्ट्रेस के साथ अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड में आने से पहले अक्षय कुमार का कॉलेज में एक लव लेटर की वजह से मजाक उड़ाया गया था। आइए जानते हैं खिलाड़ी अक्षय से जुड़े इस दिलचस्प किस्से के बारे में।

पढ़ाई के दौरान हुआ प्यार

दरअसल ये बात तब हुई जब अक्षय ने बॉलीवुड में एंट्री नहीं की और वो कॉलेज में पढ़ते थे. कॉलेज में पढ़ते समय उसे एक लड़की से प्यार हो गया। जिसके बाद उन्होंने अपने एक तरफा प्यार का इजहार करने के लिए एक दोस्त से मदद मांगी। लेकिन वो दोस्त भी अनाड़ी था, जिसने अक्षय को सलाह दी कि वो लव लेटर अच्छे से लिखकर उस लड़की को पकड़ ले.

प्रेम पत्र गीत

इसके बाद अक्षय ने कहा कि उन्हें लव लेटर लिखना नहीं आता। यह सुनकर अक्षय के उस अनाड़ी दोस्त ने कहा कि लव लेटर में कुछ नहीं होता, इसमें ज्यादातर लोग फिल्मी गाने लिखते हैं, कुछ गाने सुनते हैं और लेटर में अपनी लाइन्स लिखकर अपने दिल की बात कहते हैं.

पढ़कर हैरान रह गई लड़की

इसके बाद अक्षय कुमार ने कई फिल्मी गाने सुने और लव लेटर में अपना पसंदीदा गाना लिखा। फिर अक्षय ने बड़ी मुश्किल से उस लड़की को वो लव लेटर दिया। जिसके बाद लव लेटर पढ़कर लड़की हैरान और परेशान हो गई। क्योंकि अक्षय ने उस लव लेटर में फिल्म ‘मासूम’ का गाना ‘तुझसे नाज नहीं जिंदगी हारून मैं’ लिखा था।

कॉलेज में लड़की ने बनाया मजाक

इसके बाद लड़की ने कॉलेज में सभी को अक्षय कुमार का लव लेटर दिखाया और कई महीनों तक अक्षय का मजाक उड़ाती रही. इस तरह एक लव लेटर ने कॉलेज में अक्षय का मजाक उड़ाया।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here