जब किसिंग सीन देने के बाद इमरान हाशमी विद्या बालन से एक ही सवाल बार-बार पूछते थे

इमरान_और_विद्या.jpg

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी ने अपनी फिल्मों में एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन दिए, जिसके बाद वह सीरियल किसर के नाम से मशहूर हो गए। इमरान आज भी अपनी ‘किसर’ की बोल्ड इमेज से छुटकारा नहीं पा रहे हैं। जबकि उन्होंने इस छवि से बाहर आने के लिए फिल्मों और भूमिकाओं के चुनाव को लेकर कई प्रयोग किए हैं।

इसके बाद भी इमरान के फैंस उन्हें उसी नजरिए से देखते हैं। वहीं इमरान की फीमेल फैन्स आज भी उन्हें काफी बोल्ड मानती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं, असल जिंदगी में इमरान ऐसे बिल्कुल नहीं हैं और इसका उदाहरण विद्या बालन और इमरान की फिल्म घनचक्कर है।

सीन के बाद परेशान हो जाते थे इमरान

दरअसल, इस फिल्म में इमरान हाशमी और विद्या के बीच किसिंग सीन थे। इन किसिंग सीन को करने के बाद इमरान हर बार विद्या से यही सवाल पूछते थे। इमरान के इस सवाल से लगता है कि विद्या को किस करते हुए एक बात उन्हें परेशान करती है. आइए आपको बताते हैं ऐसा कौन सा सवाल है जिससे इमरान खफा रहते थे।

फिल्म घनचक्कर में विद्या बालन के साथ अपना किसिंग सीन देखकर एक्ट्रेस परेशान हो जाती थीं। विद्या से कहते थे सिद्धार्थ (विद्या का पति) क्या कहेगा? आपको लगता है कि वह मुझे मेरा भुगतान चेक देगा? विद्या बालन ने नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर’ में इस बात का खुलासा किया।

यह भी पढ़ें: अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा डरते हैं धर्मेंद्र, खुद किया खुलासा

इमरान_और_विद्या2.jpg

के बारे में चिंतित था

विद्या ने शो के दौरान बताया था कि हर किसिंग सीन के बाद इमरान को सिर्फ इस बात की फिक्र रहती थी कि सिद्धार्थ क्या कहेंगे और मैं हमेशा सोचता था कि वह मुझसे ऐसे सवाल क्यों पूछते हैं।

आपको बता दें कि फिल्म घनचक्कर साल 2013 में रिलीज हुई थी और राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी थी। इस फिल्म के निर्माता सिद्धार्थ राय कपूर थे। इस फिल्म के बाद सिद्धार्थ रॉय कपूर ने एक्ट्रेस विद्या बालन से 14 दिसंबर 2012 को बांद्रा में शादी की।

यह भी पढ़ें: लगता है अब हम दोयम दर्जे के नागरिक हैं- जब अमिताभ खुद को शाहरुख से कम समझने लगे

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here