जब करीना कपूर के ब्लाउज ने किया धोखा, तो उन्हें होना पड़ा ऊप्स मोमेंट का शिकार

जब करीना कपूर के ब्लाउज ने किया धोखा, तो उन्हें होना पड़ा ऊप्स मोमेंट का शिकार

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है. वह कई वर्षों से फिल्म उद्योग में सक्रिय हैं और एक से अधिक फिल्मों में काम कर रही हैं। उनकी फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है। करीना ने सलमान खान से लेकर शाहरुख खान और आमिर खान तक सबके साथ काम किया है। लोगों के बीच उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनकी एक्टिंग के साथ-साथ लोग उनके फैशन को भी खूब पसंद करते हैं. वह अक्सर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। लेकिन कभी-कभी फैशन उन पर भारी पड़ जाता है।

करीना_कपूर_.jpg

यह भी पढ़ें: बेटे आर्यन की सुरक्षा के लिए शाहरुख खान ने दिया ये बड़ा बलिदान

ऐसा ही एक बार करीना कपूर के साथ भी हुआ था, जब वो एक ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बच गई थीं। दरअसल एक फंक्शन के दौरान करीना के ब्लाउज ने उन्हें धोखा दे दिया। करीना वाइट कलर की साड़ी पहनकर फंक्शन में पहुंचीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन इस दौरान उनका ब्लाउज धोखा खा गया। जिसके बाद करीना ने अपने ब्लाउज को सेफ्टी पिन के जरिए हैंडल किया। उस फंक्शन से करीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

यह भी पढ़ें: 4 बच्चों के पिता सैफ अली खान को फिर सता रहा है पिता बनने का डर!

करीना_कपूर_3.jpg

हालांकि करीना ने अपने ब्लाउज को समझदारी से संभाला और पूरे आत्मविश्वास के साथ फंक्शन में शिरकत की। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में हैं। इससे पहले भी दोनों साथ काम कर चुके हैं। ऐसे में फैंस दोनों को फिर से साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here