जब ऐश्वर्या के कान से खून बहने लगा तो खून बहने के बावजूद उन्होंने काम करना बंद नहीं किया।

ऐशो

अभिनेता शाहरुख, ऐश्वर्या और माधुरी की फिल्म ‘देवदास’ बॉलीवुड में बनी बेहतरीन फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को जहां क्रिटिक्स से सराहना मिली, वहीं इसने कई बड़े अवॉर्ड भी जीते। ऐश्वर्या और माधुरी दीक्षित का गाना ‘डोला रे डोला’ फिल्म में काफी लोकप्रिय हुआ। हालांकि कम ही लोग जानते होंगे कि इस गाने की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय घायल हो गई थीं और उनके कान से खून बहने लगा था। लेकिन इसके बावजूद ऐश्वर्या राय शूटिंग करती रहीं और इस बारे में किसी को पता नहीं चलने दिया।

दरअसल, फिल्म देवदास में ऐश्वर्या राय ने पारो का रोल प्ले किया था। फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ ‘डोला रे डोला’ गाने की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय घायल हो गईं और भारी झुमके की वजह से उनके कानों से खून बहने लगा।

ऐशो

हालांकि, स्टाफ को खबर नहीं लगी कि बड़े झुमके की वजह से ऐश्वर्या का कान बुरी तरह से जख्मी हो गया है और उनके कान से खून बह रहा है। हालांकि, शूटिंग खत्म होने तक उन्होंने डांस करना बंद नहीं किया।

ऐशो

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म के लिए आउटफिट्स से लेकर कोरियोग्राफी और सेट डेकोरेशन तक सब कुछ बहुत महंगा था। फिल्म के गाने ‘कहे छेड़े मोहे’ के लिए माधुरी दीक्षित के आउटफिट का वजन 30 किलो था। उसके साथ डांस करना उनके लिए आसान नहीं था।

ऐशो

बता दें कि इस गाने की शूटिंग के दौरान माधुरी दीक्षित प्रेग्नेंट थीं। इसके बावजूद उन्होंने बिना किसी झिझक के शूटिंग पूरी की। ‘कहे छेड़े मोहे’ गाने में उन्होंने डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला का डिजाइन किया हुआ घाघरा पहना था, जिसकी कीमत 15 लाख रुपये से भी ज्यादा है.

यह भी देखें- पहली ही फिल्म ‘गैंगस्टर’ से बाहर हुई थीं कंगना रनौत, फिर ऐसी मिलीं

ऐशो

2002 में आई फिल्म ‘देवदास’ करीब 50 करोड़ के बजट में बनी थी। फिल्म के 6 सेट बनाने में करीब 20 करोड़ रुपये खर्च किए गए। रिपोर्ट के मुताबिक 42 जेनरेटर और 700 लाइटमैन की मदद से सेट पर 30 लाख वॉट बिजली सप्लाई की गई.

ऐशो

चंद्रमुखी (माधुरी दीक्षित) के घर के लिए बनाए गए सेट पर 12 करोड़ रुपए खर्च किए गए। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ”हवेली में पारो के कमरे को बनाने में 1.22 लाख कांच के टुकड़ों का इस्तेमाल किया गया था, जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपये थी.

यह भी देखें-अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन आज भी इस बात पर पछताते हैं अमिताभ बच्चन

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here