जब अमिताभ बच्चन से प्यार करने वाली रेखा ने कहा, ‘तुमने मुंह फेर लिया’

जब अमिताभ बच्चन को प्यार करने वाली रेखा ने कहा था,

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर के चर्चे हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। दोनों की लव स्टोरी के कई किस्से सुनने को मिलते हैं. रेखा ने खुद भी एक इंटरव्यू में अमिताभ और जया के रिश्ते के बारे में बात की थी। इसके अलावा एक बार रेखा ने एक अवॉर्ड फंक्शन में कहा था कि ‘आपके फेस यू’। समझ में आया कि यह लाइन अमिताभ के लिए बोली गई थी। हालांकि रेखा के मुताबिक उन्होंने ये बात जया बच्चन के लिए कही थी. आइए जानते हैं क्या है यह कहानी-

‘वो लाइनें अमिताभ के लिए नहीं जया के लिए बोलीं’
दरअसल, एक बार एक्ट्रेस रेखा ने अमिताभ बच्चन के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा था, ‘कुछ समय पहले मैंने एक अवॉर्ड फंक्शन में कुछ लाइन्स बोली थी. सभी को लगा कि वह अमिताभ के लिए हैं, लेकिन वह जया के लिए थीं। रेखा ने उन पंक्तियों को दोहराया और कहा, ‘मैंने तुम्हारी तरफ देखा, तुमने अपनी पीठ फेर ली। क्यों? आपको लगता है कि आप बहुत दुखी हैं, लेकिन क्या आप नहीं देख सकते कि मेरी स्थिति और भी खराब है? तुम्हारी आँखों में बहुत दर्द है, लेकिन क्या तुम नहीं देख सकते कि मेरे दिल के घाव गहरे हैं।’ रेखा पर लिखी गई यासिर उस्मान की किताब ‘रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी’ में भी इस कहानी का जिक्र है।

यह भी पढ़ें: अमिताभ-रेखा को साथ देख भड़क गईं जया, सबके सामने लगा था जोरदार थप्पड़

‘जया गरीब यो असुरक्षित नहीं हैं’
सिमी ग्रेवाल को दिए एक इंटरव्यू में रेखा ने अमिताभ के बारे में कहा था कि एक समय में वह अमिताभ को जया बच्चन के पति के रूप में जानती थीं। फिल्म ‘दीवार’ की सफलता के बाद जब वह अभिनेता से मिलीं तो देखती रहीं। रेखा-अमिताभ ने पहली बार फिल्म ‘दो अनजाने’ में साथ काम किया था। कहा जाता है कि इस फिल्म में एक्ट्रेस को देखते ही वो अपने डायलॉग्स भूल गईं। एक्ट्रेस ने उसी इंटरव्यू में कहा कि अमिताभ को देखकर उनमें बदलाव आया और जीवन के प्रति उनकी सोच सकारात्मक हो गई। जया और अमिताभ के रिश्ते पर रेखा ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि जया गरीब हैं या असुरक्षित। अभिनेत्री ने कहा कि जब भी वह जया से मिलती हैं, उनके साथ बहुत अच्छा होता है।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार संग रेखा के इंटिमेट सीन देखकर उड़ गए थे रवीना, एक्ट्रेस को किया था अलर्ट

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here