जब अमिताभ बच्चन ने खुद बताया था कि रेखा के साथ 40 साल तक काम क्यों नहीं किया?

जब अमिताभ बच्चन ने खुद बताया था कि रेखा के साथ 40 साल तक काम क्यों नहीं किया?

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई जोड़ियां बड़े पर्दे पर हिट हैं। इनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. इनमें से बॉलीवुड के सुपरहीरो कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन और रेखा का नाम भी आता है। दोनों की जोड़ी जब भी बड़े पर्दे पर आई है तो फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है. हालांकि फिल्मों के अलावा दोनों अपनी कथित लव स्टोरी की वजह से भी चर्चा में बने रहे। आज भी दोनों से जुड़े किस्से प्रचलित हैं। दोनों ने आखिरी बार साल 1981 में डायरेक्टर यश चोपड़ा की फिल्म ‘सिलसिला’ में काम किया था। उसके बाद दोनों ने कभी किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया।

अमिताभ बच्चन और रेखा ने ‘अंजाने’, ‘अलाप’, ‘खून पसीना’, ‘गंगा की सौगंध’, ‘मुकद्दर का सिकंदर’ समेत कई फिल्मों में साथ काम किया है। लेकिन सिलसिला के बाद दोनों पर्सनल लाइफ में हमेशा के लिए अलग हो गए और कभी फिल्मों में साथ नजर नहीं आए। इस बारे में खुद अमिताभ बच्चन ने बताया था कि पिछले चालीस साल से दोनों ने साथ काम क्यों नहीं किया।

यह भी पढ़ें: जब अमिताभ बच्चन की फिल्म के सेट से फेंके गए थे पिता अभिषेक बच्चन, जानिए क्या हुआ था?

रेखा_7072329_835x547-m.jpg

दरअसल, एक बार अमिताभ बच्चन ने NDTV को एक इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उनसे रेखा के साथ काम न करने की वजह पूछी गई। साथ ही उनसे यह भी पूछा गया कि क्या वह भविष्य में कभी रेखा के साथ काम करेंगे। अमिताभ बच्चन ने इसका बहुत ही सरलता से जवाब दिया। अमिताभ बच्चन ने कहा, ‘आज फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी नहीं मिल रही है।’ यह पूछे जाने पर कि क्या वह एक अच्छी कहानी के लिए रेखा के साथ परफॉर्म करने के लिए तैयार हैं, उन्होंने कहा, “ज़रूर।”

यह भी पढ़ें: शादी के 2 साल बाद जब अभिषेक बच्चन से हुई तलाक की बात, ऐश्वर्या राय ने दिया ये जवाब

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और रेखा ने पहली बार फिल्म ‘दो अनजाने’ में काम किया था। उस समय अमिताभ की शादी हुई थी। उन्होंने जया बच्चन से शादी की थी। लेकिन खबरों के मुताबिक अमिताभ बच्चन रेखा शादीशुदा होने के बावजूद एक-दूसरे से प्यार करने लगीं। सिमी गरेवाल से बातचीत में रेखा ने भी इस बात को स्वीकार किया था। उन्होंने कहा, “यह सच है कि अमिताभ बच्चन शादीशुदा थे, लेकिन हमें इसकी परवाह नहीं है। क्योंकि गुलाब एक गुलाब है। मैं उनका सम्मान करता हूं। मैं यहां बोलकर उनका घर ‘तोड़ने’ नहीं आया हूं।”

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here