जब अमिताभ बच्चन की फिल्म के सेट से फेंके गए थे पिता अभिषेक बच्चन, जानिए क्या हुआ था?

अभिषेक2.jpg

नई दिल्ली: जहां बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन खूबियों से भरे हुए हैं. वहीं उनके बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन भी उनकी एक्टिंग की तारीफ करते हैं. ऐसे में आज हम आपको अभिषेक बच्चन से जुड़ा एक किस्सा बता रहे हैं। जिसमें एक बार अभिषेक को पिता अमिताभ बच्चन की फिल्म के सेट से बाहर कर दिया गया था। इस बात का खुलासा खुद अभिषेक बच्चन ने किया। आइए जानते हैं अभिषेक ने ऐसा क्या किया।

शूटिंग के दौरान किया गया शैतान

दरअसल अभिषेक बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने दो दशक पूरे होने पर इस बात का खुलासा किया था। अभिषेक बच्चन ने बताया था कि एक बार उन्हें उनके पिता अमिताभ बच्चन की फिल्म के सेट से बाहर कर दिया गया था।

गोल्डी बहल भी थीं मौजूद

अभिषेक ने बताया था कि मैं और गोल्डी दोनों बचपन के दोस्त हैं। तब हम ५-६ साल के रहे होंगे। हम दोनों सेट पर रखी नकली तलवार को देखकर काफी एक्साइटेड थे। वह फिल्म पुकार थी, जिसका निर्देशन गोल्डी बहल के पिता रमेश बहल ने किया था और मेरे पिता अमिताभ बच्चन ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

अभिषेक ने बताया था कि, ‘गोवा में क्लाइमेक्स सीन के दौरान हमने तलवार उठाई और खेलने लगे। लेकिन खेलते समय वह टूट गई। जिसके बाद हमें फिल्म के सेट से बाहर निकाल कर क्रू होटल वापस भेज दिया गया।

अभिषेक1.jpg

19 साल दोनों ने बनाई फिल्म

जब से हम दोनों को फिल्म के सेट से बाहर निकाला गया था, हम साथ में फिल्म बनाना चाहते थे। और आखिरकार 19 साल तक हम दोनों एक साथ फिल्म में नजर आए। यह फिल्म थी ‘बस इतना सा ख्वाब है’। यह फिल्म 2001 में गोल्डी बहल के निर्देशन में बनी थी।

यह भी पढ़ें: बचपन से इस एक्टर की दीवानी हैं दीपिका पादुकोण, सोने से पहले करती थीं फोटो को किस

अभिषेक बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिषेक इस साल फिल्म ‘द बिग बुल’ में नजर आए थे। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वहीं, अब अभिषेक बच्चन जल्द ही बॉब बिस्वास और दासवी में नजर आएंगे। फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ में अभिषेक बच्चन के साथ एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह लीड रोल में होंगी।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here