गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन प्रदान करने में विश्वास रखती हैं निक्की तंबोली, कही ये बात

निकी तंबोलिक

निक्की तंबोली का कहना है कि वह लगातार बने रहने और गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन देने में विश्वास करती हैं

निक्की तंबोली (फोटो क्रेडिट: फोटो- @nikki_tamboli इंस्टाग्राम)

हाइलाइट

  • ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग में बिजी हैं निक्की तंबोली
  • जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी निक्की तंबोली
  • निक्की साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

नई दिल्ली:

मशहूर एक्ट्रेस निक्की तंबोली इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, जिसमें म्यूजिक वीडियो से लेकर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो तक सब कुछ शामिल है. निक्की तंबोली का कहना है कि वह लगातार बने रहने और गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन प्रदान करने में विश्वास करती हैं। निक्की तंबोली कहती हैं, ‘मैंने हमेशा से लगातार बने रहने और गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन प्रदान करने में विश्वास किया है। जीवन के इस दौर में मुझे एक के बाद एक नौकरी मिल रही है। यह वास्तव में एक आशीर्वाद है।’ निक्की तंबोली आगे कहती हैं, ‘मैं यहां अपने प्रशंसकों और मुझे स्क्रीन पर देखने वाले लोगों का मनोरंजन करने और अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए हूं। अभी तो शुरुआत है और अभी बहुत कुछ होना बाकी है। साथ ही, मेरा नया गाना अगले हफ्ते रिलीज हो रहा है और मुझे यकीन है कि आप सभी को यह पसंद आएगा क्योंकि इसे बनाते समय हमने इसे पसंद किया है।

यह भी पढ़ें: लड़के ने सोनू सूद से गर्लफ्रेंड के लिए मांगा आईफोन, एक्टर ने दिया ये जवाब

निक्की तंबोली फिलहाल मिलिंद गाबा के साथ शांति गाने के म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं। वह केप टाउन में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग भी कर रही हैं। निक्की तंबोली टोनी कक्कड़ के एक गाने ‘नंबर लिख’ में भी नजर आ चुकी हैं। निक्की तंबोली ने अपने अभिनय की शुरुआत तेलुगु फिल्म चिकटी गाडिलो चित्रकोडु से की। इसके अलावा निक्की तंबोली ने ‘कंचना 3’, ‘थिप्पारा मीसम’ और ‘चिक्ति गढ़ीली चिकतकोटकुडु’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

निक्की तंबोली का जन्म 21 अगस्त 1996 को औरंगाबाद, महाराष्ट्र में हुआ था। निक्की तंबोली ने अपनी स्कूली शिक्षा औरंगाबाद से ही पूरी की, जिसके बाद उन्होंने वाणिज्य से स्नातक की पढ़ाई पूरी की। निक्की तंबोली ने बिग बॉस सीजन 14 में ही बता दिया था कि वह जज बनना चाहती थीं लेकिन किसी वजह से उनका सपना पूरा नहीं हो पाया। निक्की तंबोली बास्केटबॉल खिलाड़ी भी रह चुकी हैं, लेकिन अस्थमा की वजह से वह इसमें अपना करियर नहीं बना सकीं।



संबंधित लेख

पहली बार प्रकाशित: 22 जून 2021, 04:49:32 अपराह्न

सभी नवीनतम के लिए मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार, डाउनलोड समाचार राष्ट्र N एंड्रॉयड तथा आईओएस मोबाईल ऐप्स।


.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here