गाैतम गंभीर बोले- मैं CSK के इस बल्लेबाज को कभी भी प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं रखता

गाैतम गंभीर बोले- मैं CSK के इस बल्लेबाज को कभी भी प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं रखता

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) एक प्रभावशाली टीम है जो आईपीएल 2020 में अपनी लय को वापस पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। तीन बार के चैंपियन सीएसके ने गत विजेता मुंबई इंडियंस को हराकर अपने आईपीएल 2020 का सफर शुरू किया था लेकिन अगले मैचों में वह संघर्ष कर रहे हैं। उनके लिए चिंता का एक कारण सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन का रूप है, जिन्हें इस सीजन में लय हासिल नहीं हुई है।

ऐसी अटकलें हैं कि धोनी अब वाॅटसन को बाहर कर रितुराज गायकवाड़ को माैका दे सकते हैं। इसी संदर्भ में बात करते हुए, पूर्व क्रिकेटर और केकेआर के लिए आईपीएल विजेता कप्तान, गौतम गंभीर ने कहा कि अगर उनके पास यह मौका होता, तो वह वॉटसन को कभी भी प्लेइंग इलेवन से अलग नहीं रखते। अब तक वाॅटसन ने 4 मैचों में 108.33 के स्ट्राइक-रेट को बनाए रखते हुए 13 रन के औसत से कुल 52 रन बनाए हैं।

गंभीर ने कहा, ‘मैं शेन वॉटसन को कभी नहीं छोड़ूंगा क्योंकि उनका पूरा बल्लेबाजी क्रम बहुत ही कठोर है। केदार जाधव की रौनक देखते ही बनती है। अंबाती रायडू रस्टिक लग रहे हैं। मुझे पता है कि शेन वॉटसन सर्वश्रेष्ठ रूपों में नहीं हैं। शेन वॉटसन की जगह रुतुराज गायकवाड़ को लेने की कल्पना करते हैं? जाहिर है, वह एक युवा क्रिकेट है, विकासशील क्रिकेट। या मुरली विजय? मैं 4-5 मैचों के लिए शेन वॉटसन को टीम में रखूंगा।” गंभीर ने इएसपीएन.क्रिकइंफो पर एक चैट शो में कहा।

गंभीर ने आगे कहा कि यह धोनी के लिए एक मुश्किल स्थिति है, लेकिन इस समय, उन्हें अपने सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज वाॅटसन को माैके देने चाहिए। वह अब भले ही अच्छा नहीं कर रहा हो, लेकिन भविष्य में कभी भी गेम जीतने की क्षमता रखता है। उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि यह एमएस के लिए एक मुश्किल स्थिति है, लेकिन आपको अपना सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज वापस मिल गया है। एक बल्लेबाज जो अच्छा खेलता है अगर वह अच्छा खेलता है तो मैच जीतता है। फिलहाल, वह फाॅर्म में नहीं है, लेकिन वह किसी भी समय आ सकता है।”https://www.technoupdate.in/”