खतरों के खिलाड़ी 11 विनर: फिनाले से पहले किसे जिताया फैंस? सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा नाम

  खतरों के खिलाड़ी 11 विनर: फिनाले से पहले किसे जिताया फैंस?  सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा नाम

नई दिल्ली। टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को काफी पसंद किया जाता है. यह टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक है। खतरों के खिलाड़ी के 11वें सीजन में इस बार कई दमदार कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया। लेकिन अब ये शो अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है और दिव्यांका त्रिपाठी में से एक अर्जुन बिजलानी और विशाल आदित्य सिंह इस शो के विनर होंगे. हालांकि खबरें हैं कि विशाल आदित्य सिंह टॉप 3 में जगह बनाकर फिनाले की दौड़ से बाहर हो गए हैं। ऐसे में विजेता की ट्रॉफी के लिए दिव्यांका और अर्जुन के बीच कड़ा मुकाबला होगा।

सोशल मीडिया पर लोगों ने अर्जुन बिजलानी को शो का विनर बताया है. शो के विनर को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. लेकिन लोगों का कहना है कि अर्जुन बिजलानी ने शो जीत लिया है। इंटरनेट पर ट्रेंड कर लोग उन्हें बधाई भी दे रहे हैं. कहा जा रहा है कि फिनाले में अर्जुन और दिव्यांका के बीच कड़ा मुकाबला हुआ लेकिन अर्जुन ने एक्ट्रेस को हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली। हालांकि शो का विनर कौन है इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने अर्जुन को विनर बना दिया है.

हमेशा साड़ी में नजर आने वाली अंगूरी भाभी का बोल्ड अवतार आया सामने, वायरल हुईं तस्वीरें

वहीं दिव्यांका त्रिपाठी के बारे में कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि वह ट्रॉफी की प्रबल दावेदार हैं। हालांकि शो का विनर कौन है ये तो 25-26 सितंबर को ही पता चलेगा. क्योंकि शो का ग्रैंड फिनाले 25-26 सितंबर को होगा. आपको बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 केपटाउन में हुआ था। वहीं, हाल ही में शो के फिनाले एपिसोड की शूटिंग मुंबई के फिल्म सिटी में हुई थी. इसमें सभी कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया। इस दौरान सना मकबूल, महक चहल और श्वेता तिवारी का बेहद ग्लैमरस लुक देखने को मिला. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here