क्रिकेटरों की पत्नियों में लोकप्रिय हैं अनुष्का शर्मा, जानिए एक्ट्रेस के बारे में क्या सोचती हैं

धानश्री_वर्मा.png

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा न केवल बॉलीवुड में बल्कि अन्य क्रिकेटरों की पत्नियों के बीच भी लोकप्रिय हैं। अनुष्का से कई बार मिल चुकीं अन्य खिलाड़ियों की पत्नियों का अभिनेत्री के बारे में क्या कहना है? वह अनुष्का को कैसे देखती हैं? इस बारे में कुछ क्रिकेटरों की पत्नियों ने समय-समय पर अपनी राय दी है। आइए जानते हैं क्रिकेटर की पत्नी ने अनुष्का को लेक से क्या कहा-

युजुवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा अक्सर अपने सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। धनश्री साथ में कब की तस्वीरें भी शेयर करती हैं। एक बार एक यूजर ने धनश्री से अनुष्का के बारे में कुछ बताने को कहा। इस पर धनश्री ने कहा, वह बहुत प्यारी, गर्म और जिन्न इंसान हैं।

यह भी पढ़ें: जब विराट कोहली का गाना सुन इमोशनल हुईं अनुष्का शर्मा

शिखर धवन की पत्नी आयशा धवन

शिखर_धवन.png

आयशा धवन और अनुष्का शर्मा एक अच्छी दोस्ती साझा करते हैं और जब भी वे एक साथ होते हैं तो दोनों की तस्वीरें क्लिक करते हैं। एक बार आयशा ने अनुष्का के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी और लिखा था, ‘दोस्त जो साथ में ट्रेनिंग करते हैं और साथ रहते हैं। मुझे अपने ट्रेनिंग पार्टनर की कमी खलेगी।

एबी डिविलियर्स की पत्नी

ab_de_villers.png

कुछ दिन पहले एबी डिविलियर्स की पत्नी डेनियल डिविलियर्स ने अनुष्का शर्मा की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे अपने बच्चों को हाथों में पकड़े हुए थीं। डेनियल के आस्क मी एनीथिंग सेशन में एक यूजर ने पूछा कि क्या वह अनुष्का के साथ हैंगआउट करती हैं। इस पर डेनियल ने जवाब दिया कि वह सबसे प्यारे और दयालु लोगों में से एक हैं। हम एक ही देश में नहीं रहते हैं लेकिन अगर हम एक ही देश में रहते तो शायद हम बाहर घूमते।

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बचपन की तस्वीर हुई वायरल

हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा

हरभजन_सिंह.पीएनजी

हरभजन की पत्नी गीता बसरा ने हाल ही में गोद भराई सेलिब्रेट की। इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की गईं। गीता ने एक बार अनुष्का के पक्ष में बात की थी। जब विराट कोहली के खराब प्रदर्शन के लिए अनुष्का शर्मा की सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही थी, तो गीता ने अभिनेत्री का बचाव करते हुए कहा कि विराट के प्रदर्शन के लिए अनुष्का को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं है। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड और पत्नियों को निशाना बनाना आसान है।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here