क्या धर्म को लेकर ऋतिक रोशन और सुजैन खान में है अनबन?

क्या धर्म को लेकर ऋतिक रोशन और सुजैन खान में है अनबन?

नई दिल्ली। ऋतिक रोशन और सुजैन खान अब अलग हो सकते हैं। लेकिन एक समय था जब उन्हें बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता था। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. ऐसे में किसी ने कभी नहीं सोचा था कि ये जोड़ी अलग हो जाएगी. शादी के 14 साल बाद ऋतिक और सुजैन का तलाक हो गया। दोनों के तलाक को लेकर लोगों के मन में कई सवाल उठ रहे थे. कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि ऋतिक शादीशुदा होने के बावजूद किसी और को डेट कर रहे थे, जिसके चलते दोनों अलग हो गए। हालांकि इन सबके बावजूद दोनों ने अपने रिश्ते को सम्मानजनक बनाए रखा है।

यह भी पढ़ें: मीना कुमारी की मौत पर क्यों बोलीं नरगिस- ‘मुबारक टू डेथ’

क्या दरार धर्म के कारण थी?
तलाक के बाद ऋतिक और सुजैन एक दूसरे की काफी इज्जत करते हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। दोनों अपने बच्चों के साथ समय बिताते हैं। तलाक के सात साल बाद भी दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। हालांकि कई बार लोगों के मन में अलग-अलग तरह के सवाल आते हैं कि दोनों के अलग-अलग धर्म होने के कारण क्या कभी दोनों के बीच अनबन हुई? ऐसे में सुजैन ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में इसका जवाब दिया.

ऋतिक_रोशन.jpg

अंतर्जातीय विवाह की बात करें
उन्होंने बताया कि दोनों के बीच कभी भी धर्म को लेकर कोई विवाद नहीं हुआ और न ही कोई दरार थी। दरअसल, साल 2004 में सुजैन खान करण जौहर के शो में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने अपने अंतर्जातीय विवाह के बारे में बात की। उन्होंने कहा था कि ऋतिक और वह एक दूसरे के धर्म का पूरा सम्मान करते हैं। दोनों चाहते हैं कि उनके बच्चे भी इसका पालन करें और सेक्युलर बनें।

यह भी पढ़ें: करीना कपूर खान ने घर पर रखी पार्टी, ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंची मलाइका अरोड़ा

दोनों धर्म बहुत सुंदर और मजबूत हैं
सुजैन ने कहा था, ‘आप दूसरे धर्म में शादी कर सकते हैं, लेकिन आपको सम्मान करना होगा कि आप कहां पैदा हुए थे और आप अपने साथ क्या लाए हैं। आपको अपने बच्चों को दोनों धर्मों का सर्वश्रेष्ठ देना है। आप उनमें दोनों धर्मों की अच्छाइयों को आत्मसात करते हैं। दोनों धर्मों में से सर्वश्रेष्ठ को उनमें शामिल करें, क्योंकि यह एक अच्छा संयोजन होगा। सुजैन ने कहा था कि दोनों धर्म बेहद खूबसूरत और मजबूत हैं।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here