क्या आप इस सितारे को पहचानते हैं? बचपन में क्यूट दिखने वाला यह बच्चा बॉलीवुड पर राज करता है

करण_जोहर_1.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार्स को लेकर लोगों में इसका खासा क्रेज है. फैंस अपने फेवरेट स्टार की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं. इतना ही नहीं फैंस अपने फेवरेट स्टार से जुड़ी हर जानकारी के बारे में भी जानना चाहते हैं। बचपन में अपने चहेते सितारे कैसे दिखते थे इसको लेकर भी फैंस के बीच काफी उत्सुकता है. अब एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में बॉलीवुड के बड़े स्टार के बचपन को दिखाया गया है। लेकिन तस्वीर देखने के बाद लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि ये किस स्टार के बचपन की फोटो है.

अगर आप भी इस तस्वीर के बड़े सितारे को नहीं पहचान पाए हैं तो हम आपको बताते हैं कौन है ये. फोटो में मुस्कुराता हुआ बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के पॉपुलर प्रोड्यूसर डायरेक्टर करण जौहर हैं। जी हां, करण जौहर के चेहरे पर हल्की सी मुस्कान है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. उनकी ये फोटो काफी पुरानी है. इस तस्वीर में वह करीब चार-पांच साल के लग रहे हैं। फैंस उनके इस क्यूट अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बार-बार मना करने पर भी सेल्फी ले रहा था फैन, गुस्से में सलमान खान ने किया ये काम

यह भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने किया खुलासा, बेस्ट फ्रेंड को था शाहिद कपूर पर क्रश, बोलीं- जब मैंने उनसे कहा…

आपको बता दें कि करण जौहर आज बॉलीवुड में एक बहुत बड़ा नाम हैं। उन्होंने फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने निर्देशक के तौर पर ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘कभी अलविदा ना कहना’, ‘माई नेम इज खान’ और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। इसके अलावा उन्होंने ‘कल हो ना हो’, ‘काल’, ‘कभी अलविदा ना कहना’, ‘दोस्ताना’, ‘कुर्बान’ और ‘वेक अप सिड’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया है। कुछ समय पहले करण जौहर बिग बॉस ओटीटी को होस्ट कर रहे थे।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here