कैटरीना कैफ को अपनी शादी में नहीं बुलाना चाहती थीं दीपिका पादुकोण, जानिए कैसे बदला उनका मन

दीपिका.जेपीजी

नई दिल्ली: रणबीर कपूर की वजह से बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ दोनों के बीच कोल्ड वॉर हो चुकी है। खबरों के मुताबिक जब रणबीर दीपिका की लाइफ में थे तब कैटरीना उनके बीच आ गई थीं। जिससे दोनों का रिश्ता टूट गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर ने जब फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में कदम रखा तो वह दीपिका के बॉयफ्रेंड थे. दो साल बाद रणबीर और दीपिका का रिश्ता टूट गया। ब्रेकअप की वजह कैटरीना कैफ को माना जा रहा था। रणबीर की जिंदगी में कैटरीना तब आईं जब दीपिका उनकी गर्लफ्रेंड थीं। दीपिका को जब इस धोखे के बारे में पता चला तो उन्होंने रणबीर से ब्रेकअप कर लिया। इस वजह से उनका मन कटरीना के लिए भी कटुता से भर गया था।

दीपिका_2.jpg

कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में जब दीपिका से कैटरीना को शादी में इनवाइट करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया। दीपिका का ये बयान काफी चर्चा में भी आया था. लेकिन कैटरीना कैफ नवंबर 2018 में दीपिका रणवीर सिंह के वेडिंग रिसेप्शन में मौजूद थीं। ऐसे में सवाल उठा कि दीपिका का मन कैसे बदला, जिसके बाद उन्होंने मना कर दिया और कैट को अपनी शादी में इनवाइट कर लिया।

दीपिका_4.jpg

जिसके बाद दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा कि, मैंने कैटरीना के साथ पैचअप कर लिया है। मैं उनका और उनके काम का सम्मान करता हूं। वहीं कैटरीना ने भी रणवीर-दीपिका के रिसेप्शन में शिरकत कर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा था, मैं रिसेप्शन से निकलने वाले आखिरी मेहमानों में से एक थी, मैंने वहां खूब खाना खाया और खूब डांस किया.

यह भी पढ़ें: जानिए बॉलीवुड में आने के बाद क्यों रोती थी रेखा हर दिन रोती, मुंबई को लगा जंगल

आपको बता दें कि जिस तरह रणबीर कपूर और दीपिका अलग हुए, उसी तरह कटरीना कैफ और रणबीर कपूर भी अलग हो गए। इसलिए दोनों एक्ट्रेस एक-दूसरे को समझ पाईं और शायद इसी वजह से दोनों का पंगा हो गया. जिसके बाद दीपिका ने कैटरीना को शादी में शामिल होने के लिए इनवाइट किया।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here