केंट ने लॉन्च किया 360° रोटेटिंग सिक्योरिटी कैमरा, 60 दिनों तक ऑफलाइन रिकॉर्ड करेगा

DA Image

लोकप्रिय वाटर प्यूरीफायर निर्माता कंपनी KENT RO System Limited ने भारतीय बाजार में एक नया वाई-फाई सुरक्षा कैमरा CamEye HomeCam 360 लॉन्च किया है। यह आपके घर और परिवार की सुरक्षा को अगले स्तर तक ले जाने के लिए बनाया गया है। यह कंपनी का दूसरा सुरक्षा कैमरा है जो मेड इन इंडिया उत्पाद है। कंपनी ने इसकी कीमत 4,990 रुपये रखी है, जो इंस्टॉलेशन और 1 साल की वारंटी के साथ आता है। इसे Amazon और Flipkart जैसी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

यह बाजार में उपलब्ध कुछ कैमरों में से एक है जो क्लाउड पर वीडियो रिकॉर्डिंग का समर्थन करता है। यानी अगर कैमरा चोरी हो गया है या खराब हो गया है, तब भी आप इससे बनी वीडियो रिकॉर्डिंग को क्लाउड स्टोरेज से एक्सेस कर पाएंगे। Kent CamEye HomeCam 360 में AI पावर्ड मोशन डिटेक्शन और ट्रैकिंग के साथ-साथ ह्यूमन डिटेक्शन और पैन और टिल्ट फीचर्स के साथ 360-डिग्री पैनोरमिक विजन है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें IR LED के साथ नाइट विजन, टू वे कॉलिंग के साथ लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग, क्लाउड रिकॉर्डिंग, प्राइवेसी मोड, इवेंट बेस्ड रिकॉर्डिंग, ऑफलाइन मोड रिकॉर्डिंग शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: शक्तिशाली और पूरी तरह से स्वचालित वाशिंग मशीन की नई रेंज ₹12499 से शुरू

केंट होमकैम 360 . की मुख्य विशेषताएं
पैन और टिल्ट के साथ 360° पैनोरमिक विजन:

यह क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर क्षेत्रों की एक विस्तृत श्रृंखला को कवर करता है। यह कैमरा स्मार्टफोन ऐप का उपयोग करके पैन या टिल्ट कर सकता है और FHD (1080p) रिज़ॉल्यूशन में वीडियो रिकॉर्ड करता है।

एआई मोशन डिटेक्शन और ट्रैकिंग:
कैमरा आपके घर में थोड़ी सी भी हलचल का पता लगाता है और ऐप के माध्यम से तुरंत आपके स्मार्टफोन पर एक सूचना भेजता है। यह एक चलती हुई वस्तु का भी अनुसरण करता है और गति को रिकॉर्ड करता रहता है। होम कैमरा में एआई-आधारित उन्नत क्षमता है जो मानव शरीर का पता लगाने में सक्षम है।

रात्रि दृष्टि:
होमकैम कैमरा रात में भी आपके घर की निगरानी करता है। यह एक उन्नत आईआर सेंसर से लैस है, जो कम रोशनी की स्थिति में स्वचालित रूप से सक्रिय हो जाता है और हर समय उच्च गुणवत्ता वाली वीडियो रिकॉर्डिंग सुनिश्चित करता है।

ऑफलाइन मोड रिकॉर्डिंग:
कैमरे को सेट-अप के समय केवल इंटरनेट की आवश्यकता होती है। यह इंटरनेट कनेक्टिविटी न होने पर भी माइक्रोएसडी कार्ड में रिकॉर्ड करना जारी रखता है और इंटरनेट कनेक्टिविटी फिर से शुरू होने पर रिकॉर्डिंग को क्लाउड पर सहेजता है। यह 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट करता है। यह आपको माइक्रोएसडी कार्ड पर 60 दिनों तक लगातार वीडियो स्टोर करने की अनुमति देता है।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here