कीवी टीम के खिलाफ टॉस जीतने पर जहीर खान ने उड़ाया रोहित शर्मा का मजाक, वसीम जाफर ने किया पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज को ट्रोल

DA Image

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने पिछले हफ्ते टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड को 3-0 से मात दी थी। तीनों मैचों में रोहित शर्मा ने टॉस जीता। हाल ही में समाप्त हुए टी20 वर्ल्ड कप में टॉस के मामले में भारत का प्रदर्शन खराब रहा। जहीर खान के बाद उन्होंने रोहित शर्मा के साथ कीवी टीम के खिलाफ टी20 सीरीज में टॉस जीतकर जमकर मस्ती की. उसने मजाक में पूछा कि क्या उछाले गए सिक्कों में कोई गुप्त चिप तो नहीं है। इसके बाद वसीफ जाफर ने एक पुराने मैच के आंकड़े शेयर कर जहीर खान को ट्रोल कर दिया।

जहीर ने ट्वीट किया था कि अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि भारत ने हालिया सीरीज में तीन में से तीन टॉस जीते। उसी का जवाब देते हुए वसीम जाफर ने ट्वीट किया और लिखा कि लगातार तीन टॉस जीतना दुर्लभ है, लेकिन उतना दुर्लभ नहीं है जितना कि वसीम जाफर के पास जहीर खान से बेहतर गेंदबाजी के आंकड़े हैं। जफर के इस ट्वीट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. गौरतलब है कि वसीम जाफर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सिर्फ दो विकेट लिए हैं। उन्होंने 2002 में टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे के दौरान एंटीगुआ में चौथे टेस्ट में दो विकेट लिए थे।

बांग्लादेश टी20 कप्तान महमूदुल्लाह ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की

जाफर ने इस टेस्ट मैच में 18 रन देकर 2 विकेट लिए। वहीं, जहीर खान ने 128 रन देकर 2 विकेट लिए। मैच ड्रा रहा और दोनों टीमों ने एक-एक पारी खेली। इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया के लिए सभी 11 खिलाड़ियों ने गेंदबाजी की। वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 248 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 629 रन बनाए। वहीं, भारत ने पहली पारी में 196 ओवर में 513 रन बनाए। इस मैच में भारत के लिए वीवीएस लक्ष्मण और रात्रा के बीच सातवें विकेट के लिए 217 रन की साझेदारी हुई।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here